इस मौसम में महिलाओं और पुरूषों दोनों में होती है सेक्स के लिए उत्सुकता

प्यार की जरूरत हर इंसान को होती है और सेक समय के बाद आपको सेक्स की तालाब भी लगने लगती है जो हर जीव के लिए जरुरी क्रिया है. सेक्स और प्यार इंसानों के जीवन को रंगीन बना देता है. सेक्स और रोमांस के लिए सर्दियों का मौसम सबसे अच्छा बताया गया है. वैवाहिक जीवन हो या फिर लव रिलेशनशिप अगर आप किसी सेक्स रिलेशनशिप में हो तो यह मौसम बहुत होता है. इस मौसम में महिलाओं और पुरूषों दोनों ही सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित होते हैं. इसिलिए सर्दियों में ज्यादा से ज्यादा सेक्स किया जाता है.

Image result for इस मौसम में महिलाओं और पुरूषों दोनों में होती है सेक्स के लिए उत्सुकता
सर्दियों के मौसम में रजाई और शरीरिक गर्मी कपल्स का मूड बनाने में मददगार है और इसलिए माहिलाओं को इस मौसम में उसके पार्टनर के करीब आना ज्यादा अच्छा लगता है और कपल्स बिस्तर पर लेटते ही महिलाओं के मन में सेक्स को लेकर विचार चलने लगते है. और इसलिए वह पुरूष को सेक्स के लिए उत्साहित करने लगती हैं.

इसी बीच परफ्यूम का भी अपना अहम् रोल होता है महिलाए इस मौसम में संगन्धित परफ्यूम इस्तेमाल करती है. यह पार्टनर को आपके करीब लाने का काम करता है. सर्दियों का मौसम में पसीने जैसी कोई परेशानी नहीं होती इसलिए संबध बनाते समय किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं होता है इसलिए कपल्स एक दूसरे के साथ बड़ी ही असानी से संबध बना लेते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button