अदाकारा दिशा परमार ने दिखाया समंदर किनारे अपना हॅाट अंदाज

दिशा परमार

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : टीवी जगत की खूबसूरत और मशहूर अदाकारा दिशा परमार (Disha Parmar) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं और अब वो अपने पति राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का जन्मदिन मनाने मालदीव पहुंची हैं। एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत बिकिनी फोटोज से फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

दिशा परमार इन दिनों मालदीव पहुंची हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा (Disha Parmar) ने हाल में ही राहुल के जन्मदिन पर रोमांटिक फोटो अपने फैंस के साथ शेयर किए थे. जिसे फैंस का प्यार मिलने के साथ ही दोनों की तस्वीरें वायरल भी हो गई थीं। दिशा और राहुल ने पूल में बर्थडे पार्टी एन्जॉय की।

दिशा (Disha Parmar) ने राहुल के जन्मदिन के एक दिन बाद अब अपनी फोटो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में वो पिंक और ब्लू स्विमसूट पहने नजर आ रही है। दिशा को इससे पहले उनके फैंस ने इस अंदाज में नहीं देखा था। दिशा इन तस्वीरों से अपने फैंस का दिल चुरा रही है।

दिशा परमार (Disha Parmar) मालदीव में समुद्र किनारे हैं और वह स्विमवियर पहने नजर आ रही हैं। उनके साथ राहुल वैद्य भी हैं। वहीं एक अन्य फोटो में वह पूल में शानदार खाना खाती हुई भी नजर आ रही हैं। राहुल वैद्य और दिशा परमार की इन फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। वक्त के साथ यह दोस्ती प्यार में बदल गई। राहुल वैद्य ने दिशा परमार को ‘बिग बॉस 14’ में प्रपोज किया हुआ।

दिशा परमार (Disha Parmar) ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में नजर आ चुकी हैं। दिशा परमार दिल्ली की रहने वाली हैं, एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने की खातिर उन्हें पढ़ाई को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। इन दिनों दिशा ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ दिशा यानी प्रिया जल्द ही राम की दुल्हन के रुप में नजर आने वाली हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button