अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे तीन युवक, गुस्से में आए ग्रामीणों ने जमकर पीटा, जाने पूरा मामला

स्टार एक्सप्रेस : मुरादाबाद में बुधवार को मूंढापांडे थाना क्षेत्र के एक गांव में छेड़छाड़ के शक में तीन युवकों को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा गया। पीटने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि पुलिस कहना है कि अभी उसके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। जांच के बाद ही वीडियो के बारे में स्थिति साफ होगी।

वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है यह लोगों के कई दिनों के गुस्से का परिणाम है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र के एक गांव में आए दिन कुछ शोहदे लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे। कई बार मना करने के बाद भी छेड़खानी न रुकने पर किशोरियों ने परिजनों से शिकायत की थी। इस पर गांव वालों ने आरोपियों को सबक सिखाने की योजना बनाई।

कुछ लोग युवकों के गांव में आने से पहले ही खेतों में छिप गए। आरोप है बुधवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे तीन युवक गांव में आए। उन्होंने किशोरियों को देख हमेशा की तरह फब्तियां कसनी शुरू कर दी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे। इसी बीच खेतों में छिपे बैठे ग्रामीणों ने तीनों युवकों को मौके पर ही दबोच लिया। तीनों को एक पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई की गई।

छेड़खानी की शिकार लड़कियों से भी उनकी पिटाई कराई गई। वीडियो में आरोपी माफी मांगते दिखाई पड़ रहे हैं। युवकों के नाम इस्लाम, अफसान और वसीम बताया। बाद में तीनों आरोपियों के परिवार वालों को गांव में बुलाया गया और उनके भी माफी मांगने के बाद आरोपियों को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

इंस्पेक्टर मूंढापांडे संजय पांचाल ने बताया कि इस प्रकार के मामले की शिकायत थाने नहीं पहुंची है। जांच के बाद ही आगे की स्थिति साफ हो सकेगी। फिलहाल यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button