जल्द लॉन्च होने वाली है Vivo Watch 2, जानिये कीमत और फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. Vivo Watch 2 को 22 दिसंबर को लॉन्च किया जाना है। इसी वजह से वीवो ने अपनी अपकमिंग स्मार्टवॉच की पहली ऑफिशियल फोटो शेयर कर दी है। ये इमेज बताती है कि Vivo Watch 2 एक गोलाकार डायल से लैस होगी। वॉच की फोटो के साथ, वीवो ने घोषणा की है कि वीवो वॉच 2 को एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी।

वीवो ने वीबो (चीनी सोशल मीडिया प्लेटफार्म) पर आधिकारिक तस्वीर शेयर की जिससे पता चलता है कि Vivo Watch 2 को सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोटो से पता चलता है की ये वॉच काले और सफेद रंग में आएगी। माना जाता है कि वीवो वॉच 2 में 5ATM-रेटेड वॉटर रेजिस्टेंस और 501mAh की बैटरी है।

स्मार्टवॉच पहले से ही वीवो चाइना की वेबसाइट पर रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध है। हालाँकि, चीनी टेक दिग्गज ने अभी तक इसकी कीमत या वेरिएंट के बारे में संकेत नहीं दिया है। लेकिन हाल ही में एक लीक में दावा किया गया है कि वीवो वॉच 2 में लॉन्च के समय ब्लूटूथ और eSIM वेरिएंट होंगे। लीक के अनुसार, ब्लूटूथ वेरिएंट की कीमत CNY 1,299 (लगभग 15,500 रुपये) और eSIM वर्जन की कीमत CNY 1,699 (लगभग 20,300 रुपये) होने की उम्मीद है।

टिपस्टर यह भी सुझाव देता है कि इस स्मार्टवॉच में केवल 46 मिमी साइज़ का ऑप्शन होगा। इसके विपरीत, पहले आई वीवो वॉच 46 मिमी और 42 मिमी के साइज़ में आई थी। 22 दिसंबर के लॉन्च इवेंट में वीवो एस12 सीरीज़ का एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है, इसके साथ ही Vivo Watch 2 का भी चीन में लॉन्च किया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button