विश्व कप का फाइनल मेसी का होगा अंतिम मैच, जानिये किस टीम के साथ होगा मुकाबला…

फीफा विश्न कप अब अपने रोमांच के अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका हैं। 18 तारीख को विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. फीफा विश्न कप अब अपने रोमांच के अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका हैं। 18 तारीख को विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। फाइनल का यह मुकाबला अर्जेंटीना और आज दूसरे सेमीफाइनल में जीतने वाली टीम के बीच होगा। 18 दिसंबर को खेला जाना वाला यह मुकाबला अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी का अर्जेंटीना के लिए आखिरी मुकाबला होगा।

अर्जेंटीना की टीम मेसी की कप्तानी में विश्व कप ट्रॉफी जीतने से बस एक कदम दूर हैं। कल खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना का मुकाबला क्रोएशिया के बीच खेला गया जिसमें अर्जेंटीना ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच को अपने नाम करते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया। दुनिया भर में अर्जेंटीना के प्रशंसक गौरव के साथ इस जीत का जश्न मना रहे हैं।

Also Read-

साल बदलने के साथ ही टीम इंडिया में होंगे कई बड़े बदलाव, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

विश्व कप के फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना का मुकाबला आज खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में जीतने वाली टीम के साथ होगा। विश्व काप का दूसरा सेमीफाइनल बुधवार रात को फ्रांस और मोरक्को के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट में सबसे तेजी से उभरी मोरक्को टीम फ्रांस को कड़ी चुनौती देने को तैयार है। लियोनेल मेसी ने कथित तौर पर पुष्टि की है कि 2022 फीफा विश्व कप फाइनल अर्जेंटीना के लिए उनका आखिरी गेम होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button