वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी रोहित किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

IPL 2024:  वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी रोहित किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग

इस सीजन में रोहित के प्रदर्शन पर नजर डालें तो 12 मैचों में उन्होंने 152.77 के स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए हैं। मौजूदा सीजन में उनके बल्ले से एक शतक भी निकला है। हालांकि, पिछले कुछ मैचों में उन्हें विकेट पर टिकने के लिए संघर्ष करते देखा गया है।
आईपीएल 2024 अब धीरे-धीरे अपने चरम की ओर बढ़ रहा है।

मुंबई इंडियंस प्लऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया कि हिटमैन अगले सीजन में एमआई का साथ छोड़ देंगे।

इस सीजन से ठीक पहले टीम मैनेजमेंट ने दिग्गज खिलाड़ी को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम के नेतृत्व का जिम्मा सौंपा था। इस सीजन में मुंबई का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। 12 में से टीम को आठ मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।
प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई मुंबई
अंक तालिका में मुंबई इंडियंस आठ अंकों के साथ नौवें स्थान पर बनी है। बुधवार को हैदराबाद ने लखनऊ को हराकर प्लेऑफ की दौड़ में अपनी स्थिति मजबूत कर ली और मुंबई का पत्ता काट दिया।

टीम अधिकतम 12 अंक तक पहुंच सकती है। मुंबई का नेट रन रेट भी काफी कम है। 12 अंक प्लेऑफ में पहुंचने के लिए काफी नहीं होंगे। एमआई को अपने छठे आईपीएल खिताब के लिए अभी और लंबा इंतजार करना होगा। उन्होंने 2020 में अपनी पांचवीं आईपीएल ट्रॉफी जीती थी।
वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी
मुंबई इंडियंस की कप्तानी में हुए फेरबदल को लेकर पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने चिंता जताई है। उन्होंने दावा किया है कि अगले सीजन में रोहित एमआई का हिस्सा नहीं रहेंगे। अकरम ने इच्छा जताई है कि रोहित को कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा बनना चाहिए।

अकरम ने कहा, “मुझे लगता है कि वह अगले सीजन में मुंबई इंडियंस में नहीं होंगे। मैं उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स में देखना पसंद करूंगा। कल्पना कीजिए गौतम गंभीर मेंटर होंगे, श्रेयस अय्यर कप्तान होंगे।

रोहित शर्मा वहां ओपनिंग करेंगे। उनके पास बहुत मजबूत बल्लेबाजी होगी। वह कोलकाता के होम ग्राउंड ईडेन गार्डन में बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें कोलकाता में देखना अच्छा होगा।”
रोहित का प्रदर्शन
इस सीजन में रोहित के प्रदर्शन पर नजर डालें तो 12 मैचों में उन्होंने 152.77 के स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए हैं। मौजूदा सीजन में उनके बल्ले से एक शतक भी निकला है।

हालांकि, पिछले कुछ मैचों में उन्हें विकेट पर टिकने के लिए संघर्ष करते देखा गया है।

Related Articles

Back to top button