UP: अखिलेश-शिवपाल के एक होने पर OP Rajbhar का तंज, बोले- दल मिला लेकिन दिल नहीं…

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर सियासी दलों ने अंदरखाने तैयारियां शुरु कर दी है। इसी कड़ी में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर बुधवार को वाराणसी पहुंचे।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर सियासी दलों ने अंदरखाने तैयारियां शुरु कर दी है। इसी कड़ी में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर बुधवार को वाराणसी पहुंचे। ओपी राजभर ने निकाय चुनाव, मैनपुरी उपचुनाव और तवांग में चीनी सेना से झड़प समेत कई मुद्दों पर भारत समचार से खास बातचीत की है। इस दौरान राजभर ने सपा पर निशाना भी साधा है।

सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर बुधवार को वाराणसी पहुंचे। भारत समाचार से बातचीत के दौरान ओपी राजभर ने कहा यूपी में नगर निकाय चुनाव अकेले लड़ेंगे। मैनपुरी उपचुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा नेता जी के सहानभूति पर सपा मैनपुरी में जीती है।

Also Read-

CM योगी ने मथुरा को दी 822 करोड़ की सौगात, बोले- बृजभूमि में तेजी से हो रहा विकास

सपा और प्रसपा के विलय पर राजभर ने कहा 2022 विधानसभा चुनाव में भी दोनो एक हुए, लेकिन फिर खटास पैदा हो गई। दोनो पार्टी का विलय तो हो गया है लेकिन दिल नही मिला है। अभी तक पार्टी में शिवपाल यादव को कोई जिम्मेदारी नहीं मिली है। वहीं तवांग में हुई चीनी सेना से झड़प को लेकर ओपी राजभर ने कहा सेना ने जो किया हम उसके साथ है, देश के सवाल पर हम सरकार के साथ हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button