युवा फौजी का शव गांव पँहुचते ही पसरा मातम

● ट्रैक्टर से दुर्घटना में फौजी की हुई थी मौत,मित्र हुआ था गम्भीर घायल,

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

भरथना,इटावा:  भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला चुन्नी पाली खुर्द में सोमवार की दोपहर उस समय मातम पसर गया,जब जनपद के थाना जसबन्त नगर अन्तर्गत एक टैक्टर की जोरदार टक्कर में युवा फौजी जितेन्द्र यादव 23 वर्ष पुत्र रामसेवक यादव की मौत हो जाने पर पोस्टमार्टम के बाद युवा फौजी का शव गांव पहुँचा।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि व पूर्व प्रधान श्याम बाबू यादव रिटायर्ड फौजी ने बताया गांव निवासी युवा फौजी जितेन्द्र यादव बीती रविवार की सुबह गांव निवासी अपने मित्र शिवा यादव 19 वर्ष पुत्र रामबहादुर यादव के साथ बाइक से जसबन्त नगर अपने मांजे के जन्म दिवस में शामिल होने गया था। और वह उसी शाम करीब साढ़े 6 बजे जन्म दिवस समारोह से अपने घर लौट रहा था। इसी बीच एक ट्रैक्टर ने युवा फौजी की बाइक में जोरदार टक्कर मारदी,जिसमें युवा फौजी जितेन्द्र यादव की मौत हो गई जबकि उक्त दुर्घटना में उसका मित्र शिवा यादव गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर जसबन्त नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुँच कर दुर्घटना में शामिल ट्रैक्टर व मृतक युवा फौजी के शव को कब्जे में लेलिया साथ ही दुर्घटना में घायल हुए शिवा यादव को इलाज हेतु जिला चिकित्सल्य भिजबाया दिया। जहाँ से चिकित्सकों ने शिवा को गम्भीर अवस्था में सैफई के पीजीआई रैफर कर दिया है। दुर्घटना के वाद पुलिस ने सोमवार को मृतक युवा फौजी के शव का पोस्टमार्टम कराकर गांव भेजा है। युवा फौजी का शव गांव पँहुचते ही ग्रामीणों में मातम पसर गया है।

पूर्व प्रधान श्री यादव ने बताया कि मृतक युवा फौजी दो भाइयों में छोटा था बड़ा भाई गांव में ही रहकर अपने माता पिता की सेवा की साथ खेती करता है। युवा फौजी के शव अन्तिम संस्कार किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button