वायरल वीडियो में पाकिस्तानी युवक ने शहबाज सरकार को घेरा, बोला- काश बंटवारा न होता

स्टार ऐक्सप्रेस डिजिटल

पाकिस्तानी युवक देश में आर्थिक संकट के बाद अपने ही प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है।पाकिस्तानी यूट्यूबर सना अमजद ने एक और दिलचस्प वीडियो साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। भारत में भी यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पाकिस्तानी युवक देश में आर्थिक संकट के बाद अपने ही प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है। इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि शख्स इस वीडियो में पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर रहा है। यहां तक की 1947 में हुए बंटवारे को भी कोसता नजर रहा है।

युवक बोला- काश पीएम मोदी पाकिस्तान पर शासन कर रहे होते 
यूट्यूबर सना अमजद  द्वारा पोस्ट किए गए एक वायरल वीडियो में, एक पाकिस्तानी युवक देश में मौजूदा मामलों को लेकर शहबाज शरीफ सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है और कह रहा है कि वे भी उचित मूल्य पर सामान खरीदने में सक्षम होते अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान पर शासन कर रहे होते। वायरल वीडियो में, वह एक स्थानीय व्यक्ति से यह पूछती हुई सुनाई दे रही है कि सड़कों पर ‘पाकिस्तान से जिंदा भागो चाहे इंडिया चले जाओ’ का नारा क्यों लगाया जा रहा है? इसपर शख्स जवाब देता है कि वह चाहता है कि वह पाकिस्तान में पैदा न हो। अगर वह भारत में जन्म लेता तो इस तरह की मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ता।

काश बंटवारा न हुआ होता
स्थानीय शख्स ने कहा कि वह चाहता है कि विभाजन नहीं हुआ होता क्योंकि वह और उसके साथी देशवासी उचित मूल्य पर आवश्यक वस्तुओं को खरीद सकते थे और हर रात अपने बच्चों को खिला सकते थे। शख्स ने कहा कि काश पाकिस्तान भारत से अलग नहीं हुआ होता। तब हम टमाटर 20 पाकिस्तानी रुपये प्रति किलो, चिकन 150 पाकिस्तानी रुपये प्रति किलो और पेट्रोल 50 पाकिस्तानी रुपये प्रति लीटर पर खरीद रहे होते। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें एक इस्लामी राष्ट्र मिला लेकिन हम यहां इस्लाम स्थापित नहीं कर सके।
मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं हमें पीएम मोदी दें
शहबाज सरकार को लताड़ लगाते हुए शख्स ने कहा कि जब आप अपने बच्चों को रात में नहीं खिला सकते हैं, तो आप उस देश को बर्बाद करना शुरू कर देते हैं।  आंखों में आंसू लिए शख्स ने कहा कि मैं सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं कि हमें मोदी दें और वह हमारे देश पर शासन करें। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानियों को भारत के साथ अपनी तुलना बंद करने की जरूरत है क्योंकि दोनों देशों के बीच कोई तुलना नहीं है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button