यूपी विधानसभा चुनाव बीजेपी इस नए चेहरे पर लगाएगी दाव

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में चंद महीने बचे हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने रणनीति बनाने में लगी हुई है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे के साथ 2022 विधानसभा चुनाव में जाने की तैयारी कर रही है। पहले ही Hkktik की सहयोगी निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद ने भी 2022 में सीएम योगी आदित्यनाथ को 2022 का सबसे मुफीद चेहरा बता दिया है।

 

 

 

 

2017 में Hkktik ने कई वर्षों का अपना सूखा खत्म कर सत्ता में आई। उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब 2017 में सत्ता संभाली उसके बाद से ही लगातार हर क्षेत्र में बेहतर काम करने का प्रयास किया। इसी क्रम में माफियाओं की संपत्तियों को जब्त करना,कानून व्यवस्था cgky करना और कोरोना काल के दौरान दी गई बेहतर स्वास्थ्य एवं साथ-साथ एक सशक्त राजनेता व मुख्यमंत्री के रूप में उभरे। इन्हीं तमाम बातों को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने 2022 विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की साफ o ईमानदार छवि के साथ 2022 चुनाव में जाना चाहती है।

 

 

 

 

मुख्यमंत्री की साफ व ईमानदार कार्यशैली को भारतीय जनता पार्टी 2022 विधानसभा चुनाव cukus की तैयारी कर रही है। लेकिन, विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी की इस रणनीति पर पूरी तरह से हमलावर है। विपक्ष का खास तौर से कहना है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता की इरादों पर खरे नहीं उतरे हैं।

 

 

 

 

विभिन्न तमाम मुद्दों के साथ भारतीय जनता पार्टी 2022 विधानसभा चुनाव में सत्ता में आने का दम भर रही है। विपक्षी इन तमाम रणनीतियों पर सवाल खड़े कर रहा है। ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि आपके 2022 विधानसभा चुनाव में कौन सा राजनीतिक दल सत्ता पर काबिज होता।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button