कोलकाता बनाम राजस्थान मैच देखना है ऑनलाइन तो करें ये काम

पिछले पांच मैचों में भी कोलकाता की टीम का बोलबाला रहा है। इन पांच मैचों में केकेआर ने तीन में जीत दर्ज की है जबकि राजस्थान को दो में जीत मिली है। आकंड़ों पर गौर करें तो दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुका

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अपना पिछला मुकाबला हार चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 के 30वें मुकाबले में सोमवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में जीत के साथ वापसी करना चाहेगी। राजस्थान पांचवें और कोलकाता छठे नंबर पर काबिज है। कोलकाता छह मैचों में से तीन जीत और तीन हार के साथ छठे नंबर पर है। हालांकि टीम लगातार दो मुकाबला हार चुकी है, ऐसे में कप्तान श्रेयस अय्यर के ऊपर टीम को हार की हैट्रिक से बचाने की जिम्मेदारी होगी।

दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो इस मामले में कोलकाता राजस्थान से थोड़ा आगे है। दोनों टीमों ने आईपीएल में अब तक एक-दूसरे के खिलाफ 25 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से कोलकाता ने 13 में और राजस्थान ने 11 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। वहीं, एक मैच का रिजल्ट नहीं आया है। वहीं, पिछले पांच मैचों में भी कोलकाता की टीम का बोलबाला रहा है। इन पांच मैचों में केकेआर ने तीन में जीत दर्ज की है जबकि राजस्थान को दो में जीत मिली है। आकंड़ों पर गौर करें तो दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। आपको बताते हैं कि आप कब, कहां और कैसे इस मैच को लाइव देख सकते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे, जहां अलग-अलग चैनलों पर आपको अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इस बार हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती जैसी भाषाओं को भी शामिल किया गया है। आईपीएल के मैचों को आप स्टार गोल्ड चैनल पर भी लाइव देख सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस IPL 2022 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप अगर आप इस मैच को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग इस आईपीएल मैच की देख पाएंगे। इसके अलावा अगर इस मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button