तेज बहाव में बह रहे हाथी के बच्चे की मदद के लिए दौड़ पड़ी मां, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर नदी के बहाव में बह रहा एक हाथी का बच्चा हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. सोशल मीडिया पर इन दिनों हैरतअंगेज और मजाकिया वीडियो की भरमार देखी जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स को भी अपना ज्यादातर समय हैरानी से भरे वीडियो को देखने में लगाते देखा जाता है। फिलहाल जंगली जानवरों के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सामने आते देखे जा रहे हैं। जो काफी कम समय में वायरल हो जाते हैं।

हाल ही में एक वीडियो यूजर्स को हैरत में डालते देखा जा रहा है। वीडियो में हाथियों का एक दल दिख रहा है, जो नदी को पार कर रहा है। इसी दौरान हाथी का एक बच्चा नदी में अचानक बहने लगता है। ये वीडियो मां की ममता को भी दर्शा रहा है। इसे सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही क्लिप में नदी में बह रहे एक हाथी के बच्चे को बहने से बचाने के लिए उसकी मां सबसे पहले तेजी से उसके सामने आ जाती है। हाथियों के पूरे झुंड को हथिनी की मदद करते देखा जा रहा है। जिसे देख यूजर्स का दिल पिघल गया है। वीडियो में बह रहे हाथी को बच्चे को बचाने के लिए उसकी मां अपने बच्चे को पीछे से आगे की ओर धकेलते देखी जा रही है।

 

अक्सर देखा गया है कि हाथी के दल के किसी भी एक सदस्य पर मुसीबत आने पर हर एक सदस्य उसकी मदद को आगे आ जाता है। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। हर किसी को वीडियो में मां की ममता और हाथियों की एकता अपनी ओर आकर्षित कर रही है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 22 लाख 29 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। यूजर्स अपने प्यारे-प्यारे रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button