इंस्टाग्राम पर आर्यन खान की नहीं है शाहरुख संग एक भी तस्वीर, जानिये वजह

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बेटे को ड्रग्स केस में क्लिन चिट मिल गई है। आर्यन की शाहरुख संग इंस्टा पर एक भी फोटो नहीं है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बेटे को ड्रग्स केस में क्लिन चिट मिल गई है। शाहरुख खान और आर्यन के फैन्स सोशल मीडिया पर इसे सच्चाई की जीत बताते हुए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एसआईटी ने 2021 कॉर्डेलिया क्रूज शिप ड्रग केस में अपनी चार्जशीट जमा कर दी है और ठोस सबूत नहीं मिलने के चलते आर्यन खान और पांच अन्य को क्लीन चिट दे दी है। बता दें कि आर्यन खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, हालांकि वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं रहते हैं।

शाहरुख संग आर्यन की नहीं है तस्वीर

आर्यन खान के इंस्टाग्राम पर कुल 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि उन्होंने अभी तक सिर्फ 24 पोस्ट ही किए हैं। आर्यन खान इंस्टाग्राम पर अधिक एक्टिव नहीं रहते हैं, और उनका पहला पोस्ट 31 दिसंबर 2013 का है। वहीं आर्यन खान ने आखिरी पोस्ट 15 अगस्त 2021 को किया था। आर्यन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां गौरी और भाई अबराम के साथ तो तस्वीर है, लेकिन पिता शाहरुख खान संग एक भी तस्वीर नहीं है। वहीं एक तस्वीर में आर्यन ने बहन सुहाना खान को क्रॉप आउट किया हुआ है।

पार्टी लवर हैं आर्यन खान

आर्यन खान इंस्टाग्राम पर कुल 447 लोगों को फॉलो करते हैं, जिन में शाहरुख, गौरी, पूजा ददलानी, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, साक्षी चोपड़ा, सुहाना खान, करण जौहर, नव्या नंदा, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, आशीष चंचलानी और अहान शेट्टी समेत कई सेलेब्स शुमार हैं। वहीं आर्यन खान को भी इंस्टाग्राम पर कई सेलेब्स भी फॉलो करते हैं। आर्यन के इंस्टाग्राम को देखकर लगता है कि वो पार्टी लवर हैं और अक्सर दोस्तों के साथ एन्जॉय करते दिखते हैं।

आर्यन खान को मिली राहत

क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है। करीब 6 महीने की जांच के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान समेत कुल 6 आरोपियों को क्लीन चिट दे दी, जबकि 14 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शिकायत दर्ज करने के साथ ही शुक्रवार को आरोप पत्र दाखिल किया गया। इस मामले में आर्यन खान के अलावा 19 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। दो को छोड़कर सभी आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button