प्रीती जिंटा का निर्देशक ने किया बोलती बंद बड़बड़ की वजह से मिली थी सुपर हिट फिल्म

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

प्रीती जिंटा का निर्देशक ने किया बोलती बंद बड़बड़ की वजह से मिली थी सुपर हिट फिल्म

प्रीति जिंटा को सोल्जर फिल्म में कास्ट करने का दिलचस्प किस्सा निर्देशक अब्बास मस्तान ने साझा किया। उन्होंने बताया कि कैसे वह लगातार 15 मिनट तक बड़बड़ करती रही थीं।

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। अभिनेत्री ने ‘दिल से’, ‘संघर्ष’, ‘क्या कहना’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘वीर-जारा’ और ‘कल हो ना हो’ जैसी शानदार फिल्में की हैं।

हालांकि, अभिनेत्री ने लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना रखी है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में आईपीएल के दौरान उनकी सलवार कमीज पहनी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं। निर्देशक अब्बास मस्तान ने एक साक्षात्कार में प्रीति जिंटा को लेकर खुलासा किया कि क्यों उन्होंने प्रीति को ‘सोल्जर’ फिल्म में कास्ट किया था?
प्रीति की बड़बड़ आई थी पसंद

निर्देशक अब्बास मस्तान ने खुलासा किया कि जब वह प्रीति जिंटा से पहली बार मिले तो उनसे काफी प्रभावित हुए थे। बता दें कि अब्बास मस्तान ने प्रीति जिंटा को बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर में कास्ट किया था।

निर्देशक ने प्रीति जिंटा को फिल्म में लेने का किस्सा साझा करते हुए कहा, ‘रमेश तुरानी ने प्रीति के साथ मीटिंग करवाई, जो निर्देशक शेखर कपूर की फिल्म में काम करने वाली थी। हालांकि, उस फिल्म की शूटिंग तब तक शुरू नहीं हुई थी।’ मस्तान ने याद करते हुए कहा कि उन दिनों में ऑडिशन नहीं हुआ करते थे।

निर्देशक ने बताया कि प्रीति उनके सामने बैठी थी और लगातार 15 मिनट तक बोलती रही। निर्देशक ने कहा, ‘उसने उन 15 मिनटों में इतनी बड़बड़ की कि हमें एक शब्द बोलने का मौका ही नहीं दिया, जिसकी वजह से मुझे लगा कि वह इस किरदार के लिए सही है।’
तीन फिल्मों में किया प्रीति जिंटा को साइन
उन्होंने आगे खुलासा किया कि रमेश तुरानी ने उन्हें एक साथ तीन फिल्मों में साइन किया था, जिसमें ‘सोल्जर’, ‘क्या कहना’ और एक फिल्म शामिल थी। प्रीति जिंटा की भूमिका को सोल्जर में काफी सराहा गया था।
प्रीति जिंटा के आगामी कार्य

प्रीति जिंटा बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार हैं। वह राजकुमार संतोषी की आगामी फिल्म ‘लाहौर 1947’ से वापसी करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिनों पहले उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं। फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button