शहनाज गिल से लिपटकर फूट-फूट कर रोई फैन, देखें इमोशनल वीडियो

सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक शहनाज जब भी अपने फैंस से मिलती हैं तो उनकी कोशिश रहती है कि उनके ज्यादा से ज्यादा करीब आ सकें।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस शहनाज गिल जब रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनीं तो उनकी क्यूट और ऑनेस्ट स्माइल पर पूरा देश फिदा हो गया। शहनाज के अंदर किसी तरह का दिखावटीपन नहीं था और उनका किसी छोटी बच्ची की तरह मासूम ढंग से सब कुछ कह जाना हर किसी को उनका कायल कर गया। तब से लेकर अभी तक शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही रही है।

बिग बॉस में आकर नेशनल स्टार बन गईं शहनाज

शहनाज गिल के नाम से ढेरों फैन पेज बन चुके हैं और उनके पास अब प्रोजेक्ट्स की भी कोई कमी नहीं है। इसके अलावा पहले सिद्धार्थ शुक्ला और फिर सलमान खान के साथ शहनाज का नाम जुड़ना भी उनके सुर्खियों में रहने की वजह बना। शहनाज गिल जहां से भी गुजरती हैं, उनके चाहने वालों की भीड़ लग जाती है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी एक फैन से मुलाकात करती दिख रही हैं।

फैंस से कनेक्ट रहने की कोशिश करती हैं शहनाज

मालूम हो कि शहनाज गिल अपने फैंस के लिए बहुत आसानी से अवेलिबल रहने की कोशिश करती हैं। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक शहनाज जब भी अपने फैंस से मिलती हैं तो उनकी कोशिश रहती है कि उनके ज्यादा से ज्यादा करीब आ सकें। हाल ही में जब वह अपनी एक फैन से मिलीं तो बहुत ही प्यारी सिचुएशन बन गई।

शहनाज से लिपटकर रोने लगी उनकी ये फैन

हुआ ये कि उनकी ये फैन शहनाज से मिलते ही उनसे लिपटकर किसी बच्चे की तरह रोने लगी। शहनाज गिल की ये फैन उन्हें देखकर सुपर एक्साइटेड दिखीं और अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं। उधर भीड़ और कैमरों से घिरी शहनाज भी अपने फैंस से मिलने को जहां की तहां खड़ी हो गईं। लेकिन फिर मीडिया को ध्यान में रखकर उन्होंने अपने फैन के गाल पर प्यार से हाथ थपथपाया और वहां से निकल गईं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button