मुलायम सिंह के स्वास्थ्य होने के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने किया हवन पूजन

माँ जगदम्बा से उनके स्वास्थ्य लाभ होने की कामना

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता 

बहराइच। सपा संस्थापक एवं देश के पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के अस्वस्थता से जल्दी ही ठीक होकर पुनः कार्यकर्ताओं के बीच में वापस आने को लेकर सोमवार को अष्टमी के दिन समाजवादी लोहिया वाहिनी के नि. जिलाध्यक्ष नन्देश्वर नन्द यादव के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने किसान स्नातकोत्तर महाविद्यालय के समीप स्थित मंदिर में हवन पूजन कर माँ जगदम्बा से उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव बीती रात से सीने में जकड़न को लेकर दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराये गए थे। जहाँ डाक्टरों ने उनके स्वास्थ्य की गम्भीरता को देखते हुए उन्हें आई सी यू में शिफ्ट कर दिया था। सोमवार को सपा कार्यकर्ताओं ने शहर के केडीसी स्थित मंदिर में पहुचकर नेता जी के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन पूजन कर उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना की। जिलाध्यक्ष नन्देश्वर नन्द यादव ने कहा कि अभी देश को नेता जी की बहुत जरूरत है।

नेता जी के अस्वस्थ होने की सूचना पर देश का किसान नौजवान हताश है। उन्होंने कहा कि नेता जी शीघ्र होकर हम सबका मार्गदर्शन करेंगे। इस मौके पर सुनील यादव मोनू यादव वीरेन्द्र बाल्मीकि सोनू अमित शर्मा अमरदीप यादव सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button