ग्रीन शेड के आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे सिद्धार्थ-कियारा, देखें ये तस्वीरें

दिवाली 2022 को लेकर बॉलीवुड में कई पार्टियां हो रही हैं, जहां न्यूली वेड से लेकर लव बर्ड्स तक शिरकत कर रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी एक पार्टी में नजर आए हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के चर्चित कपल हैं, जिन्होंने अपने रिलेशनशिप को कभी ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन वो कहते हैं ना.. इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते. कुछ ऐसा ही इनके साथ भी है, जो लोगों की नजरों से कितना भी बच लें लेकिन इनके चर्चे अब आम हो चुके हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा देखा गया जिसके बाद दोनों की तस्वीरें वायरल होने लगीं।

 

इस समय चौतरफा दिवाली को लेकर उत्साह देखने मिल रहा है। हाल ही में फिल्मी गलियारों में कई सितारों ने एक दूसरे के घर पार्टी में भी शिरकत की.

बीते रोज़ टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार के चाचा कृष्ण कुमार ने मुंबई में दिवाली की पार्टी होस्ट की थी, जहां सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी ने भी शिरकत की थी।

Tseries Diwali Bash: ग्रीन शेड के आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे सिद्धार्थ-कियारा, दिवाली पार्टी में यूं ली एंट्री

पार्टी में यूं तो कई सितारे पहुंचे, लेकिन कैमरे के फोकस में रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिवाली पार्टी में वैसे तो दोनों ने अलग-अलग एंट्री ली थी, लेकिन एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा वह रहा इनका आउटफिट ट्विनिंग.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं, सिद्धार्थ हरे रंग का फ्लोरल कुर्ता और ब्लैक पैंट पहने हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं कियारा डार्क ग्रीन शेड में वेलवेट लिबास में ग्लैमरस लग रही हैं।

Tseries Diwali Bash: ग्रीन शेड के आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे सिद्धार्थ-कियारा, दिवाली पार्टी में यूं ली एंट्री

कपल अपनी-अपनी कार में बैठे दिख रहे हैं। वहीं कियारा पैपराजी को देख कैमरे में वेव करती नजर आईं हैं। उन्होंने इस दौरान सभी को कार में बैठे ही दिवाली की बधाई भी दी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button