एयरपोर्ट पर सेल्फी ले रहे फैन पर शाहरुख खान को आया गया गुस्सा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान एक शख्स ने एक्टर के साथ सेल्फी लेनी चाही लेकिन शाहरुख काफी रूड नजर आए, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का मुंबई एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सेल्फी लेने आए एक फैन के साथ शाहरुख खान को बदसलूकी करते हुए देखा गया। वीडियो देख लोगों ने अभिनेता को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

शाहरुख खान को इंडस्ट्री में 3 दशक से ज्यादा का समय हो गया है। एक्टर अपने कूल नेचर के लिए जाने जाते हैं और फैंस उन्हें काफी चाहते ही हैं। एक्टर का अंदाज ही कुछ ऐसा है कि जो भी उनके टच में आता है उनका दीवाना हो जाता है। शाहरुख भी अपने फैंस को पूरा सम्मान देते हैं और उनका शुक्रिया करना नहीं भूलते हैं। लेकिन कभी-कभी एक्टर का गुस्सा भी देखने को मिलता है। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख खान का मूड उखड़ा नजर आ रहा है।

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स शाहरुख खान के काफी नजदीक है और वे उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। शाहरुख खान अपनी टीम के साथ चलते हुए नजर आ रहे हैं। जब शाहरुख बगल से निकलते हैं तो वो शख्स उनके साथ फोटो लेने की कोशिश करता है। लेकिन शाहरुख खान उस शख्स का हाथ साइड कर देते हैं और उससे कुछ कहते भी हैं। इसके बाद सिक्योरिटी वाला उस शख्स को पीछे कर देता है। वीडियो को देख शाहरुख का रिएक्शन काफी रूड नजर आ रहा है।

लोगों ने सुपरस्टार को घेरा

एक शख्स ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा- क्यों इन लोगों को इतना इम्पॉर्टेंस देते हैं। अगर सेल्फी ही लेनी है तो किसी आर्मी वाले के साथ लो। एक दूसरे शख्स ने लिखा- ‘कितना दुखद है, वो शख्स तो बस शाहरुख खान संग एक सेल्फी लेना चाह रहा था बिना उन्हें छुए हुए। एक शख्स ने लिखा- बिना मतलब का एटिट्यूड. इसके अलावा एक शख्स ने शाहरुख का सपोर्ट करते हुए लिखा- ‘साफ नजर आ रहा है कि शाहरुख पब्लिक की ओर वेव कर रहे थे और शख्स बीच में आ गया। ये एक इंस्टेंट रिएक्शन था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button