Uttarakhand के वित्त मंत्री और स्थानीय युवक की बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

उत्तराखंड : उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऋषिकेश में वित्त मंत्री के घर के पास ये मारपीट की घटना हुई। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सुरेंद्र सिंह नेगी नामक युवक और मंत्री जी के बीच जमकर हाथापाई हो रही है। इसमें मंत्री और उनके सुरक्षाकर्मी युवक की पिटाई करते दिख रहे हैं।

हालांकि, इस घटना के बाद मंत्री ने ही गालीगलौज, मारपीट, कपड़े फाड़ने और लूटपाट का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ पीड़ित ने भी फेसबुक पोस्ट डालकर अपना पक्ष रखा है। युवक ने मंत्री और उनके कार्चमारियों पर बिना किसी उकसावे के हमला करने का आरोप लगाया है। सुरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि वो ट्रैफिक जाम में फंस गए थे, उनकी कार के पास से बिना ये जाने कि उसमें कौन बैठा है गुजर गए, जिसके बाद उन्होंने मुझे अपशब्द कहे और जब मैंने इसका विरोध किया, तो वो लोग अपनी कार से उतरे और मुझे पीटने लगे।

इस बीच पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने पुलिस को निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही कहा है कि पुलिस ये सुनिश्चित करे कि किसी निर्दोष को सजा ना मिले। मुख्यमंत्री ने मंत्री को तलब करते हुए कहा है कि प्रदेश में पक्षपातपूर्ण कार्रवाई किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button