कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर देखते हुए विजय चौक पर कड़ी की गई सुरक्षा व्यवस्था

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

दिल्ली।  राहुल गांधी को कोर्ट से मिती 2 साल की सजा के किसानो कुछ अन्य विपक्षी दलों के सांसद दिल्ली के विजय चौक तक मार्च निकाल रहे है। वहीं विपक्षी दलों के को देख हुए विजय चौक की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। मोदी सरनेम वाले विवादित मुद्दे पर वायनाड सांसद राहुल गांधी को 2 साल की सजा मिली है।

हालांकि सूरत कोर्ट द्वारा सजा दिए जाने के बाद तुरंत राहुल गांधी को जमानत मिल गई है। लेकिन कोर्ट के इस फैसले पर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है और कांग्रेस समेत कुछ अन्य विपक्षी दलों के कई सासंद दिल्ली के विजय चौक तक मार्च निकाल रहे हैं।

मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर हुई बैठक

सूरत कोर्ट ने गुरुवार को जब राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई, उसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और सांसदों की एक बैठक हुई। करीब दो घंटे तक चली इस बैठक में विचार-विमर्श के बाद इस मामले को लेकर जनता के बीच जाने का फैसला किया गया। कांग्रेस अब अदालत के फैसले के विरोध में बड़ा जन आंदोलन करेगी।

वह इस मामले को न सिर्फ कानूनी रूप से बल्कि राजनीतिक रूप से भी लड़ेगी।बता दें कि दिल्ली के विजय चौक पर विपक्षी दलों के कई सांसद मार्च निकालने वाले है। अब इसको लेकर दिल्ली प्रशासन ने विजय चौक पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button