भिवानी में प्राइवेट स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड की सिर में ईंट मारकर हत्या की

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

 

भिवानी:  में प्राइवेट स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड की सिर में ईंट मारकर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान गांव प्रेमनगर निवासी 27 वर्षीय पवन के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि वह सोमवार को स्कूल में ड्यूटी पर गया था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा।

भिवानी-हांसी मुख्य मार्ग पर गांव प्रेमनगर के समीप प्राइवेट स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड की सिर में ईंट से ताबड़तोड़ वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। सदर पुलिस ने मंगलवार सुबह शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। प्रारंभिक जांच में हत्या का मामला सामने आने के बाद सदर पुलिस ने केस दर्ज किया।

मृतक ड्यूटी के बाद किसी दोस्त के साथ देखा गया
मृतक की पहचान गांव प्रेमनगर निवासी 27 वर्षीय पवन के रूप में हुई है, जोकि एक निजी स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड के नौकरी करता था। परिजनों ने बताया कि वह सोमवार को स्कूल में ड्यूटी पर गया था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। बताया जा रहा है सोमवार दोपहर करीब दो बजे वह ड्यूटी से निकल गया था और वह अपने किसी दोस्त के साथ था। मंगलवार सुबह उन्हें पुलिस के मौत से पवन की मौत होने की सूचना मिली है।

वहीं, अस्पताल में पहुंचे सदर पुलिस थाना के प्रभारी रमेश चंद्र ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया है। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस हत्या के कारण जानने में जुटी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button