विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक सम्पन्न

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता  

रायबरेली। प्राथमिक विद्यालय हींगामऊ में विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक अध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। पूर्व बैठक की समीक्षा की गई। विद्यालय के पठन-पाठन पर प्रकाश डाला गया एवं परिसर की साज सज्जा बच्चों की उपस्थिति पर समिति द्वारा संतोष व्यक्त किया गया।

जिला स्तर पर एकांकी व लोकगीत जिले में दूसरा स्थान पर परचम लहराने वाले प्रतिभागी बच्चों को प्रधानाध्यापक आलोक रमन मौर्य द्वारा स्वयं क्रय करके बैग वितरित किए गए। 1990 से स्थापित विद्यालय में पहली बार प्रधानाध्यापक के निर्देशन व बीनू सिंह शिक्षामित्र के सहयोग से ब्लॉक ही नहीं जिले में पहली बार एकांकी व लोकगीत में प्रतिभाग किया गया।

ये भी पढ़े

Bahraich : पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ, धूप का आनंद लेते हुए दिखा

विद्यालय को ऊंचाई तक ले जाने वाले प्रधानाध्यापक की प्रशंसा करते हुए नामित सदस्य रमेश कुमार ने कहा कि ऐसे कार्यशील जो बच्चो को अस्पताल ले जाकर अपने पैसे से इलाज कराना, निर्धन बच्चों को कॉपी पेन वितरित करना, परिसर को खुद साफ करने वाले व्यक्तित्व को पूरी समिति शिक्षा जगत के सर्वोच्च अवॉर्ड के लिए अनुशंसित करती है। इस मौके पर सुनीता, ममता, नीतू, सुमन, रीता, लवकुश, रमेश, रामफेर, सीता, संतोष आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button