Redmi K50 सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोग, मिलेंगे कई धांसू फीचर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: रेडमी आजकल अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Redmi K50 पर काम कर रही है। इस सीरीज को कंपनी रेडमी K40 सीरीज के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च करेगी। हाल में रेडमी के जनरल मैनेजर लू वीबींग ने वीबो पर यूजर्स से पूछा कि उन्हें रेडमी 50 सीरीज के स्मार्टफोन्स में कौन-कौन से फीचर देखना चाहते हैं। इसके साथ ही वीबींग ने यह भी कन्फर्म किया कि इस सीरीज के डिवाइसेज पर अभी चर्चा चल रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी कौन से स्मार्टफोन लॉन्च करेगी इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

 

 

 

रेडमी K50 में 1080×2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.69 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है। यह फोन पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले और पतले बेजल्स से लैस हो सकता है।

 

 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर सकती है।

 

 

रेडमी K50 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट ऑफर कर सकती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4200mAh की बैटरी के साथ 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, 5G और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं। इस सीरीज के स्मार्टफोन्स की शुरुआती कीमत 30 हजार रुपये के आसपास होने की संभावना है।

 

 

Related Articles

Back to top button