Pushpa 2 : अल्लू अर्जुन ने शुरु की ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग, जानें कब तक होगी रिलीज

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। पुष्पा: द राइज़ का पहला भाग बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट फिल्म थी। लाल चंदन की लकड़ी की तस्करी की कहानी पर आधारित इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। वहीं अब पुष्पा पार्ट 1 की सफलता के बाद अब अल्लू अर्जुन पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग शुरू कर दी है।

जब से निर्माताओं ने पुष्पा के दूसरे भाग की घोषणा की है, प्रशंसक अल्लू अर्जुन के जादू को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए खुद को शांत नहीं रख पा रहे हैं। पुष्पा 2: द रूल में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पुष्पा पार्ट वन को 195 करोड़ के बजट में बनाया गया था। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इसका दूसरा भाग यानी ‘पुष्पा द रूल’ को तकरीबन 400 करोड़ के मेगा बजट में बनाया जाएगा।

इन सबके बीच, लोकप्रिय ट्रेंड पेज ओरमैक्स सिनेमैटिक्स ने हाल ही में शीर्ष 5 बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की सूची जारी की। दिलचस्प बात यह है कि तेलुगु फिल्म पुष्पा 2: द रूल ने अन्य हिंदी फिल्मों की तुलना में एक ठोस चर्चा पैदा करके सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पुष्पा 2 का हिंदी डब संस्करण शाहरुख खान और सलमान खान की आने वाली फिल्मों की तुलना में अधिक चर्चा कर रहा है।

बता दें कि शाहरुख खान की आने वाली तीन फिल्में पठान, जवान और डंकी क्रमश: दूसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर हैं। अगर बात करे सलमान खान की तो आने वाली फिल्म टाइगर 3 को मिस नहीं कर सकते हैं जो नंबर 3 पर मजबूती से खड़ी है।

ये भी पढ़े

जानिये किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी Govinda Naam Mera…

अगर बात करें साऊथ फिल्म्पं की तो तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों की अखिल भारतीय फिल्मों ने उत्तर में दर्शकों के मन पर एक ठोस प्रभाव छोड़ा है। बात करें केजीएफ: चैप्टर 2, आरआरआर और कई अन्य फिल्मों ने पिछले दो वर्षों में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कारोबार किया है। इसलिए प्रशंसक यह जानने के उत्सुक है कि पुष्पा 2: द रूल रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी।

जानिये कब होगी रिलीज

मिडिया रिपोर्ट की माने तो मेकर्स पुष्पा के दूसरे पार्ट की शूटिंग में कोई जल्द बाजी नहीं करना चाहते हैं और साथ ही इसके पोस्ट प्रोडक्शन तीन से चार महीने लगाए जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक पुष्पा 2: द रूल साल 2024 में मार्च अप्रैल तक रिलीज हो सकती है। हालांकि इसे लेकर अभी मेकर्स द्वारा कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button