क्षेत्र के अमन चैन में खलल डालने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा-बालेन्दु गौतम

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

ऊँचाहार(रायबरेली) नवागंतुक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बालेन्दु गौतम ने कहा कि पीड़ितों को त्वरित न्याय दिलाना व क्षेत्र में अमन चैन कायम रखना उनकी पहली प्राथमिकता है। क्षेत्र के अमन चैन में खलल डालने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस शांतप्रिय लोगों के साथ दोस्ताना व्यवहार करेगी। जबकि अराजकतत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। थाना में आने वाले अधिकांश मामले भूमि विवाद के होते हैं।

जिन्हें तहसील प्रशासन के सहयोग से हल कराने के प्रयास किये जायेंगे। क्योंकि इस तरह के छोटे मोटे विवाद कभी कभी बड़ा रूप अख्तियार कर लेते हैं। मारपीट की मामूली घटनाओं को सुलह समझौते के आधार पर हल कराने के प्रयास किए जाएंगे। शीघ्र ही इसके सार्थक परिणाम सामने होंगे। नवागन्तुक प्रभारी निरीक्षक ने रविवार को प्रेस से औपचारिक मुलाकात में यह बातें कही।

Also Read-

Hardoi : लक्ष्य पूर्ण न करने वाले अधिकारियों की जवाबदेही तय की जाएगीः-जिलाधिकारी

उन्होंने पत्रकारों से क्षेत्र में अमन चैन कायम रखने में सकारात्मक सहयोग करते रहने की अपेक्षा की। उनका प्रयास होगा कि पीड़ितों को त्वरित एवं सही न्याय मिल सके। अपराधियों पर पैनी नजर रखी जा रही है। किसी को भी कानून को हाथ में लेने की इजाजत नहीं होगी।इस अवसर पर अपराध निरीक्षक दिग्विजय प्रताप सिंह, दरोगा मिठाई लाल यादव, एनटीपीसी चौकी प्रभारी विवेक त्रिपाठी,सिपाही संतोष, महबूब आलम,सहित स्टाफ उपस्थित रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button