दिल्ली के साकेत कोर्ट में महिला पर सरेआम फायरिंग, हमलावर वकील की ड्रेस में आया था 

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

दिल्ली: दिल्ली के साकेत कोर्ट में लड़की पर फायरिंग से हड़कंप मच गया है। दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में शुक्रवार सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया है। कोर्ट परिसर के अंदर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने के बावजूद एक शख्स ने महिला पर फायरिंग कर दी। सवाल यह उठ रहे हैं कि आखिर इतनी कड़ी सुरक्षा के बावजूद कैसे कोई बंदूक लेकर कोर्ट में दाखिल हो गया।

दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में आज सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया है। यहां वकील की ड्रेस में आए एक शख्स ने लड़की को गोली मार दी जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। कोर्ट परिसर के अंदर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होते हैं और ऐसे में कैसे कोई बंदूक लेकर घुस गया, उस पर सवालिया निशाना खड़े हो रहे हैं।

4 गोलियां मारी गईं

खबर के मुताबिक, आरोपी वकील के रूप में कोर्ट परिसर में दाखिल हुआ था। जानकारी के मुताबिक, आरोपी द्वारा लड़की को चार गोलियां मारी गईं जो उसके पेट तथा अन्य हिस्सों में लगीं. मौके पर मौजूद दिल्ली पुलिस के एक एसएचओ लड़की को जीप में लेकर एम्स गए, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

रोहिणी कोर्ट मे ंदो बार हो चुकी है ऐसी घटना

एक साल पहले को 22 अप्रैल को रोहिणी कोर्ट में भी इसी तरह की फायरिंग हुई थी। यहां कोर्ट की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के बीच सुरक्षा जांच के दौरान कहासुनी हो गई, जिसके बाद वहां फायरिंग हुई। इस घटना में 2 वकीलों को गोली लग गई थी। इसके अलावा सिंतबर 2021 में भी रोहिणी कोर्ट में गैंगवार हुआ था और गोलीबारी में टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो लोगों ने जितेंद्र मान उर्फ गोगी (गोगी गैंग का सरगना) की जान ले ली थी। हालांकि, पुलिस ने उन दोनों बदमाशों को भी ढेर कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button