हड़ताल:समासद को नाली-कूड़ा सफाई करनी पड़ी

रमजान और परशुराम जयंती के चलते हड़ताल समाप्त

स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

भरथना,इटावा। भरथना नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मियों की बीते चार दिनों से चल रही काम बन्द हड़ताल के कारण भरथना नगर की गली मोहल्ले,सड़कें नाला-नालियां जहाँ दुर्गन्ध भरी गन्दगी में जी रहे थे वहीं पवित्र माह रमजान के चलते मुस्लिम बस्तियों में सैकड़ों रोजेदारो को अपना रोजा रखने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

जबकि शुक्रवार को अलविदा की महत्वपूर्ण नमाज भी सम्पन्न हुई थी। साथ ही आगामी दिनों परसुराम जयन्ती भी थी,जिसको लेकर जवाहर रोड स्टेशन रोड के वार्ड सभासद निहालुद्दीन ने मजबूर होकर मुस्लिम बस्ती अनवरगंज में रोजेदारों को सुविधा जनक रोजा कराने को खुद ही सफाई कर्मियों की झाड़ू खोंचा और फावड़ा उठा लिया,और अनवरगंज मोहल्ला की सभी नालियां-गलियां सहित मुख्य चौक झाड़ू लगाकर साफ कर दिया। सभासद निहालुद्दीन की इस समाज सेवा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हालांकि सभासद के इस प्रयास के कुछ देर बाद नगर पालिका सफाई कर्मचारियों की अधिकारियों से हुई सुलह के उपरान्त हड़ताल समाप्त हो गई है। चार दिन की हड़ताल के बाद अब पांच वें दिन शुक्रवार को सफाई कर्मचारी अपने काम पर विधिवत लौट रहे हैं। रमजान के माह कल शुक्रवार को होने वाली जुमा अलविदा की नमाज अब साफ सफाई के बीच सम्पन्न होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button