MP: मुरैना में दिल दहला देने वाली वारदात, जमीनी विवाद में एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या,

मुरैना के लेपा गांव में पुरानी रंजिश के चलते गोलीबारी हुई है, इस वारदात में कई लोगों को गोली मारी गई, इसमें 6 लोगों की मौत हो गई इनमें महिलाएं भी शामिल है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

मुरैना : मुरैना के लेपा गांव में पुरानी रंजिश के चलते गोलीबारी हुई है। इस वारदात में कई लोगों को गोली मारी गई। इसमें 6 लोगों की मौत हो गई इनमें महिलाएं भी शामिल है। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से दिल दहला देने वाली खबर है। यहां जमीनी विवाद को लेकर 5 मई की सुबह एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही भारी पुलिसबल मौके पर रवाना हो गया। इस घटना के पीछे परिवारों के बीच पुराना विवाद है।

शुक्रवार सुबह दोनों परिवारों के बीच कहासुनी हुई। इस कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी से हमला कर दिया। कुछ देर बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सिहोनिया थाना इलाके के लेपा भिडोसा गांव में घटी। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग दूसरों को लाठियों से पीट रहे हैं। इस विवाद में महिलाएं भी नजर आ रही हैं। लाठियों से लड़ाई चल ही रही होती है कि एक युवक बंदूक लेकर आता है और निशाना साधता है। वह निशाना साधकर एक के बाद एक कई लोगों पर फायर कर देता है। उसकी बंदूक की गोली लगते ही दूसरे पक्ष के लोग वहीं ढेर हो जाते हैं।

चारों ओर मची चीख-पुकार

वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि जिस वक्त लड़ाई हो रही है, उस वक्त चारों ओर चीख-पुकार मच रही है। इस लड़ाई में महिलाएं भी हमला करते दिखाई दे रही हैं। वीडियो में एक महिला की आवाज भी रिकॉर्ड हुई है। वह महिला स्थानीय भाषा में कह रही है कि बच्चे घर के अंदर आ जाएं। दूसरी ओर,एक बच्चा पापा-पापा कहते हुए चीखता सुनाई दे रहा है। मौत का यह तांडव गांव में बड़ी देर तक चलता रहा। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया है।

पहले भी हो चुकी हत्या

पुलिस ने बताया कि मृतकों में गजेंद्र सिंह का परिवार है। उन पर दीछिंग के परिवार ने हमला किया। साल 2013 में घूरे के विवाद को लेकर दीछिंग के परिवार के दो लोगों की हत्या हुई थी। उसका केस अंबाह एडीजे कोर्ट में चल रहा था। ये परिवार गांव में आमने-सामने ही रहता है। कोर्ट में दोनों परिवारों के बीच सहमति बन गई थी। पीड़ित परिवार ने आरोपी परिवार को कह दिया था कि उसके घर के सदस्य गांव में रह सकते हैं। क्योंकि, उनके उस घटना के बाद इनके घर के सदस्य देश के कई हिस्सों में रह रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button