मोदी जी आपको “अग्निवीर” बनाना है या “जातिवीर.”- सांसद संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि विपक्ष को मोदी विरोध की आदत पड़ गई है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. आम आदमी पार्टी के नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर दावा किया है कि भारत के इतिहास में पहली बार ‘सेना भर्ती’ में जाति पूछी जा रही है। आप नेता ने ट्वीट किया- “मोदी सरकार का घटिया चेहरा देश के सामने आ चुका है। क्या मोदी जी दलितों/पिछड़ों/आदिवासियों को सेना भर्ती के क़ाबिल नही मानते? भारत के इतिहास में पहली बार “सेना भर्ती “ में जाति पूछी जा रही है. मोदी जी आपको “अग्निवीर” बनाना है या “जातिवीर.”

वहीं संजय सिंह के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि विपक्ष को मोदी विरोध की आदत पड़ गई है। उन्होंने कहा कि मोदी विरोध के मॉडल पर कब तक चलेंगे। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- कई नेताओं के ट्वीट से पता चलता है कि वो भी हैं। AAP का मॉड्यूल ही शोर करना है. वो काम करने के वादे पर चुनकर आते हैं लेकिन काम नहीं करते।

संजय सिंह ने ट्वीट में जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसके मुताबिक अभ्यर्थी द्वारा जाति और धर्म का प्रमाण पत्र मांगा गया है। जून महीने में भारतीय सशस्त्र बलों से संबंधित अग्निपथ योजना लाई गई थी। यह ऐसी योजना है जिसमें चयनित उम्मीदवारों को चार साल की अवधि के लिए अग्निवीर के रूप में कहा जाएगा।

Also read-

योगी कैबिनेट की बैठक में 18 नई नगर पंचायतों के गठन को दी मंजूरी

चार साल की अवधि पूरी होने पर, ये अग्निवीर एक अनुशासित, गतिशील, प्रेरित और कुशल श्रमशक्ति के रूप में अन्य क्षेत्रों में रोजगार पाने के उद्देश्य से अपनी पसंद के पेशे में अपना करियर बनाने हेतु समाज में वापस लौटेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button