अखिलेश के साथ जानें पर ‘प्रसपा’ का क्या होगा? शिवपाल ने कही बड़ी बात…

वहीं उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अस्तित्व को लेकर कहा कि पहले हम अलग-अलग थे, अब हम लोग एक हो गए हैं। इसलिए उपचुनाव बाद हम और अखिलेश इस विषय पर बात करेंगे।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. रामपुर और खतौली उपचुनाव प्रचार के लिए आज आखिरी दिन है। एक तरफ सपा के सामने अपने अस्तित्व का सवाल है तो वहीं बीजेपी के पास तीनों सीटों पर जीत हांसिल करने का बड़ा मौका है। उपचुनाव में जीत को लेकर दोनों दलों ने अपनी पुरजोर ताकत झोंक रखी है।

उपचुनाव के इन्हीं सिलसिलों के बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भारत समाचार से खास बातचीत की और कई बड़ी बातें कहीं. उन्होंने कहा कि मैनपुरी में हम डिंपल की जीत को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने डिंपल की जीत को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि अकेले जसवंतनगर से वो एक लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगी।

शिवपाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा पुलिस-प्रशासन के दम पर चुनाव लड़ रही है। शिवपाल ने अपने बयान में आगे कहा कि हमारे चुनाव में भी पुलिस ने सख्ती दिखाई थी। उस दौरान भी मतदाता सूची से कई नाम काटे गए थे बावजूद इसके हम 91 हजार वोटों से जीते थे।

ये भी पढ़े

UP: CM Yogi ने 424 करोड़ की दी सौगात, बोले- मुरादाबाद की वैश्विक मंच पर बनी पहचान

वहीं उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अस्तित्व को लेकर कहा कि पहले हम अलग-अलग थे, अब हम लोग एक हो गए हैं। इसलिए उपचुनाव बाद हम और अखिलेश इस विषय पर बात करेंगे। उन्होंने मैनपुरी मे डिंपल यादव की प्रचंड जीत की बात कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button