UP: CM Yogi ने 424 करोड़ की दी सौगात, बोले- मुरादाबाद की वैश्विक मंच पर बनी पहचान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यूपी उपचुनाव के लिए ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी है। सीएम योगी ने शुक्रवार को मुरादाबाद को बड़ी सौगात दी है। सीएम योगी ने 424 करोड़ रुपए की करीब 30 परियोजनाएं का लोकार्पण-शिलान्यास किया।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यूपी उपचुनाव के लिए ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी है। सीएम योगी ने शुक्रवार को मुरादाबाद को बड़ी सौगात दी है। सीएम योगी ने 424 करोड़ रुपए की करीब 30 परियोजनाएं का लोकार्पण-शिलान्यास किया। सीएम योगी ने लाभार्थियों को लाभ वितरित किए। सीएम ने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया।

प्रबुद्ध सम्मेलन को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा मुरादाबाद की वैश्विक मंच पर पहचान बनी है। हस्तशिल्पों,कारीगरों की मेहनत से पहचान बनी है। मुरादाबाद के अंदर बहुत सामर्थ्य है। आम लोग नगरीय जीवन जीना चाहते हैं। सपा ने नगरीय सुविधाओं को नहीं बढ़ाया था। आज स्मार्ट सिटी के तहय सुविधाएं दी जा रहीं हैं।

सीएम योगी ने कहा आज शहरों को स्मार्ट बनाने का काम हो रहा है। शहरों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं, सीसीटीवी कैमरों से अपराध पर लगाम लगती है, जो काम आज हो रहे हैं पहले भी हो सकते थे। आज हम गरीबों को आवास उपलब्ध करा रहे हैं। रेहड़ी,पटरी वालों के लिए भी योजना लाए है। हर योजना का लाभ गरीब को उपबल्ध करा रहे हैं। बिना भेदभाव के हर पात्र को लाभ दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े

फरार चल रहे SP विधायक इरफान सोलंकी ने किया सरेंडर…

सीएम योगी ने कहा आज प्रदेश में सुरक्षा का बेहतर वातावरण है, यूपी को देश की नंबर वन इकॉनोमी बनाना है। पीएम समृद्धि योजना से गरीब व्यापारी को लाभ मिल रहा है। ‘गरीबों को आवास,शौचालय,बिजली,गैस कनेक्शन दे रहे हैं। बता दें, सीएम योगी आदित्यनाथ आज तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे। सीएम योगी आज मुरादाबाद, रामपुर, मैनपुरी दौरे पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button