‘किसी का भाई किसी की जान, ट्रेलर का उड़ा मजाक,पूजा हेगड़े बोलीं- हर किसी को खुश नहीं कर सकते  

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

डेस्क: किसी का भाई किसी की जान की चर्चा सोशल मीडिया पर कई महीनों से बनी हुई है। जहां फिल्म के नाम को लेकर बातें हो रही थीं तो वहीं लीड स्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े की डेटिंग की खबरों ने फैंस का ध्यान खींचा था, जिसकी वजह कुछ हद तक एक्ट्रेस के भाई की शादी में सलमान खान का जाना बताया जा रहा था।

हालांकि दोनों की तरफ से कोई रिएक्शन सामने आया था. लेकिन अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने एक इंटरव्यू में रिलेशनशिप की खबरों पर रिएक्शन दिया है। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर हर ओर बज बना चुका है। खासकर फिल्म के ट्रेलर उनके फैंस का एक्साइटमेंट हाई कर दिया है। हालांकि, कई फिल्म रिलीज से पहले ही इसे फ्लॉप बता रहे हैं।

बॉलीवुड फैंस को सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर को दर्शकों का मिला-जुला रिसपॉन्स मिला. कई लोगों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया वहीं कुछ लोगों ने ट्रेलर को लेकर कई सारे निगेटिव रिव्यूज दिए. इन रिव्यूज पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का रिसपॉन्स आया है. आइए जानते हैं कि निगेटिव कमेंट्स को लेकर एक्ट्रेस का क्या कहना है।

पूजा हेगड़े का रिएक्शन

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर हर ओर बज बना चुका है. खासकर फिल्म के ट्रेलर ने उनके फैंस का एक्साइटमेंट हाई कर दिया है। हालांकि, कई लोग फिल्म रिलीज से पहले ही इसे फ्लॉप बता रहे हैं. एजेंसी संग बातचीत में पूजा हेगड़े ने ट्रोर्ल्स की बातों का जवाब दिया है वो कहती हैं, ‘अगर कुछ लोगों को ट्रेलर पसंद नहीं आया, तो कोई बात नहीं. हर किसी को खुश करना मुमकिन नहीं है. हम सभी को कुछ पसंद या नापसंद का अधिकार है।

हालांकि, एक्ट्रेस चाहती हैं कि एक बार दर्शक फिल्म देखने जरुर जाएं.वो कहती हैं, ‘मुझे उम्मीद है कि फिल्म देखने के बाद उनकी राय बदल जाएगी। मैं वादा कर सकती हूं कि ये फिल्म आपको सिनेमाघरों में एंटरटेन करेगी। फिल्म में पूजा एक फन लविंग और खुलकर जिंदगी जीने वाली लड़की भाग्यलक्ष्मी के रोल में दिखेंगी।

सलमान संग केमिस्ट्री को लेकर खुश हैं

किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान खुद उनसे 25 साल छोटी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म के गानों और ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सलमान संग केमिस्ट्री पर बात की वो कहती हैं, ‘मुझे खुशी है कि लोगों हमारी केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं, क्योंकि ये कहानी का एक जरूरी हिस्सा है।

किसी का भाई किसी की जान’ का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जो 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में राघव जुयाल, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल जैसे सितारे भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिर ईद पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ देखने जा रहे हो ना?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button