Jio लाया है धमाकेदार प्लान, कॉलिंग के साथ 50GB डेटा का लाभ उठाने के लिये पढ़िये पूरी खबर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: रिलायंस जियो थोड़े-थोड़े समय बाद नए प्रीपेड प्लान लाती रहती है। कंपनी हाल ही में 5 नए प्रीपेड प्लान लेकर आई है। ये प्लान बिना किसी डेटा लिमिट वाले हैं। इन्हीं में से एक प्लान 447 रुपये का है, जो दो महीने तक चलता है। इसके अलावा कंपनी पहले से ही 444 रुपये का एक दूसरा प्लान ऑफर कर रही है। लगभग एक जैसी कीमत होने के चलते ग्राहक कनफ्यूज हो सकते हैं कि उनके लिए कौन सा प्लान ज्यादा बेहतर होगा। यहां हम आपको लिए इन दोनों ही प्लान की तुलना करने जा रहे हैं।

 

 

 

यह जियो का पहले से चल रहा प्लान है। 444 रुपये में ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह कुल डेटा 112GB मिल जाता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

 

 

कंपनी के 5 नए प्लान में से यह भी एक है। 447 रुपये के जियो प्लान में 60 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 50 जीबी डेटा मिलता है। यह डेटा बिना किसी डेली लिमिट वाला है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

 

 

देखा जाए तो दोनों ही प्लान लगभग बराबर कीमत और वैलिडिटी वाले हैं। 444 रुपये की तुलना में 447 रुपये के प्लान में आप 3 रुपये अतिरिक्त देकर 4 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी पा लेते हैं। 447 रुपये के प्लान में डेटा भले ही आधा मिलता हो, लेकिन इसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से खर्च कर पाएंगे। यानी आप चाहें तो एक दिन में ही सारा डेटा खत्म कर लें, या किसी दिन कम और किसी दिन ज्यादा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button