IPL 2021 CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का जानिये कहा देखें लाइव टेलिकास्ट

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होगा। सीएसके इस समय प्वॉइंट टेबल पर टॉप है वहीं एसआरएच प्वॉइंट टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर है। सीएसके की कोशिश होगी कि वो हैदराबाद को हराकर प्वॉइंट टेबल में अपनी स्थिति और मजबूत करे।

 

वहीं हैदराबाद की कोशिश होगी कि वो मैच जीतकर अपनी खराब हालत में थोड़ा सुधार करे। हैदराबाद की प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना ना के बराबर है। एमएस धोनी की टीम ने आईपीएल 2021 में अब तक 10 मुकाबले खेले हैं और 8 में उसे जीत मिली है। वहीं हैदराबाद के 4 प्वॉइंट हैं।

 

 

अपने पिछले मैच में उसने राजस्थान रॉयल्स को मात दी थी। आईपीएल 14 के पहले फेज में जब चेन्नई और हैदराबाद भिड़ी थी। तब हैदराबाद को चेन्नई ने 7 विकेट से मात दी थी। हैदराबाद की कोशिश होगी कि आज वो धोनी की अगुवाई वाली सीएसके को हराकर उसका बदला लें। जानें चेन्नई-हैदराबाद मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट कब, कहां और कैसे देख पांएगे-

 

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच? – चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 का 44वां मैच शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 30 सितंबर को खेला जाएगा।

 

किस समय शुरू होगा मैच? – चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले 7 बजे होगा।

 

इस मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे? – इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button