Hardoi News: दीवार गिरने से मिस्त्री की मौत लेबर हुआ घायल

स्टार एक्सप्रेस /संवाददाता

हरदोई। लोनार इलाके में दीवार गिरने से बोरिंग मिस्त्री की मौत हो गई। ट्रैक्टर बैक करते समय कच्ची दीवार गिरने से हादसा हुआ है। जिसमें मिस्त्री की मौत और लेबर घायल हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। लोनार थाना क्षेत्र के नकटौरा गांव में रघुवर दयाल के घर बोरिंग करने के लिए मिस्त्री और लेबर आए थे। वह स्थान देखकर बोरिंग की रूपरेखा तैयार कर रहे थे।

तभी ट्रैक्टर बैक करते समय कच्ची दीवार मिस्त्री और लेबर के ऊपर गिर गई। जिसके नीचे दबने से सवायजपुर के विनयका अकबरपुर निवासी मिस्त्री सुधीर कुशवाहा की मौत हो गई जबकि उसी गांव का निवासी लेबर तेजपाल घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। साथ ही नकटौरा गांव समेत जिसे भी मौत की सूचना मिली वह देखने पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीय लोनार पुलिस के मुताबिक पुरानी कच्ची दीवार गिरने से हादसा हुआ है। जिसके नीचे दबने से सुधीर कुशवाहा के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटे आई। इसी वजह से उसकी मौके पर मौत हो गई जबकि घायल लेबर को उपचार के बाद घर भेज दिया गया। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button