IPL 2022 शुरू होने से पहले हार्दिक पांड्या का नया अवतार, बने बम एक्सपर्ट

कू ऐप पर वायरल हुआ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का लेटेस्ट वीडियो

स्टार एक्सप्रेस
डेस्क. भारत में खेल का सबसे बड़ा त्योहार माना जाने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League)  2022 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस क्रिकेट लीग का दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। 26 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए दर्शकों में पहले से ही जबर्दस्त क्रेज है। इसका फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में कई तरह के बदलाव आपको देखने मिलेंगे, जैसे इस साल आईपीएल में दो नई टीमें भी आपको खेलती हुई नज़र आएंगी।

हालांकि, इस बीच आईपीएल 2022 का एक नया प्रोमो वीडियो अब सामने आया है जिसमें हार्दिक पांड्या एक नए अवतार में दिख रहे हैं। देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिं प्लेटफॉर्म कू ऐप पर यह वीडियो कुछ ही देर में इतना वायरल हो गया कि इस सोशल मीडिया मंच पर ट्रेंड करने लगा।

इस वीडियो में हार्दिक पांड्या को बतौर बम एक्सपर्ट दिखाया गया है, जो अपनी बम डिफ्यूजिंग टीम को ये गुरु मंत्र देते हुए नजर आते हैं। नए को कभी कम मत समझना। नया जब भी कटेगा, 100 टका फटेगा। इसके बाद टीम के सदस्य बोलते हैं, सही बोला सर।

दरअसल, यह वीडियो आईपीएल के प्रोमो का है, जिसमें दो नई टीमें जुड़ने के बाद अब 10 टीमें हो गई हैं। इन दो नई टीमों के जुड़ने से आईपीएल के नए सीजन में क्या धमाका होने वाला है, पांड्या यह बात बखूबी समझाते नजर आते हैं। देसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर एक्सक्लूसिव रूप से सामने आए इस वीडियो में मुख्य बात यह बताई गई है कि इस गेम में अब आठ की जगह 10 टीमें जुड़ गई हैं और इस फटाफट गेम का रोमांच बेहद तेज होने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button