Hanvon AI e-note हुआ 10.3 इंच डिस्प्ले और 6000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च

Hanvon AI e-note में 10.3 इंच डिस्प्ले दी गई है जो कि 5 से 18 वर्ष की उम्र के बच्चों के उपयोग के लिए बेस्ट है

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

डेस्क: Hanvon ने अपने 2023 के स्प्रिंग प्रोडक्ट लॉन्च कॉन्फ्रेंस के दौरान एक नया AI e-note टैबलेट पेश कर दिया है। Hanvon ने अपने 2023 के स्प्रिंग प्रोडक्ट लॉन्च कॉन्फ्रेंस के दौरान एक नया AI e-note टैबलेट लॉन्च कर दिया है। यह टैबलेट 10.3 इंच की ई-इंक डिस्प्ले से लैस है जो कि 5 से 18 वर्ष की उम्र के बच्चों के उपयोग के लिए बेस्ट है। ई-नोट बड़ी डिस्प्ले की बदौलत लर्निंग के लिए इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए बेस्ट है। ई-नोट यूजर्स की आंखों के लिए भी प्रोटेक्शन प्रदान करती है। यहां हम आपको Hanvon AI e-note के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Hanvon AI e-note टैबलेट एक स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक नोटपैड है जो स्टड, नोट-टेकिंग और ऑग्रेनाइजेशन को बेहतर बनाने के लिए एआई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है। यह टैबलेट कई लैंग्वेज का सपोर्ट करता है। हैंड रिटन रिकॉग्नाइज सिस्टम के जरिए यह टैबलेट हाथ से लिखे हुए टेक्स्ट को डिजिटल टेक्स्ट में बदल सकता है। यह हैंड रिटन करनेक्शन फंक्शन और कई कलर ऑप्शन भी प्रदान करता है।

Hanvon AI e-note के अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Hanvon AI e-note में 10.3 इंच की ई-इंक डिस्प्ले दी गई है जो कि 5 से 18 वर्ष की उम्र के बच्चों के उपयोग के लिए बेस्ट है। फिलिकर्स (झिलमिलाहट) को पूरी तरह खत्म करने के साथ-साथ ब्लू लाइट को खत्म करने के लिए Hanvon AI e-note में हैनवन की स्क्रीन-रिड्यूसिंग लेयर दी गई है। स्टोरेज वेरिएंट की बात की जाए तो Hanvon AI e-note में 4GB/64GB स्टोरेज दी गई है। इस टैबलेट  में दो माइक और स्पीकर्स दिए गए हैं। बैटरी बैकअप की बात करें तो Hanvon e-note में 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि दो हफ्ते तक चल सकती है। Hanvon AI e-note का वजन 390 ग्राम और मोटाई 6.8mm है। 

Hanvon AI e-note की सबसे खास बात यह है कि इसे बार-बार चार्ज किए बिना लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि,  हैनवन एआई ई-नोट को लेकर फिलहाल पूरी जानकारी नहीं है। इसके फुल स्पेसिफिकेशंस, कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी मिलना बाकि है। Hanvon AI e-note के ई इंक टैबलेट मार्केट में एंट्री करने पर अन्य डिवाइसेज को कड़ी टक्कर मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button