पत्नी से अवैध संबंध के चलते दोस्त ने कर दी थी हत्या

पुलिस ने विशाल हत्याकांड का किया खुलासा, तीन को भेजा जेल

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

बहराइच. गनेशपुर निवासी युवक का प्रेम प्रसंग उसके दोस्त की पत्नी से चल रहा था। इसकी जानकारी होने पर दोस्त ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने अमेठी निवासी युवक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ मृतक का मोबाइल और बाइक भी बरामद कर ली है।

रूपईडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम गनेशपुर निवासी विशाल विश्वकर्मा पुत्र सहजराम और रामपुर जैतापुर निवासी अनिल पांडेय आपस में दोस्त थे। प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक ने बताया कि विशाल का प्रेम प्रसंग अनिल की पत्नी से चल रहा था। पत्नी के साथ दोस्त का अवैध संबंध अनिल को नागवार गुजरा। जिस पर अनिल ने अपने सहयोगी शिवा पांडेय उर्फ शिवा जी उर्फ टीमल पांडे और अमेठी जनपद के थाना संग्रामपुर के जरौटा गांव निवासी अनुज पुत्र राम सहाय ने 20 दिन पूर्व विशाल की गला दबाकर हत्या कर दी थी। शव सड़क किनारे पड़ा मिला था।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने घटना के खुलासे के लिए प्रभारी निरीक्षक के साथ एसओजी प्रभारी अनुज त्रिपाठी की टीम को लगाया था। बुधवार को पुलिस ने नेपाल मार्ग से तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सभी ने हत्या करने की पुष्टि की। साथ ही अभियुक्तों के पास से मृतक विशाल की बाइक और मोबाइल बरामद किया। खुलासा टीम में उप निरीक्षक रुदल बहादुर सिंह, प्रेमचंद यादव, श्याम बिहारी, धीरज कुमार, शिवम मौर्य और एसओजी से राजेंद्र यादव, करुणेश शुक्ला, साहब सिंह, सुरेश यादव समेत अन्य शामिल रहे।

पत्नी की जिद से हुआ खुलासा

20 दिन पूर्व विशाल का शव सड़क किनारे पड़ा मिला था। पुलिस हादसा मान रही थी। लेकिन मृतक की पत्नी हत्या की बात कहकर न्याय की मांग कर रही थी। पत्नी की मांग पर पुलिस ने घटना के कई दिन बाद मुकदमा लिखा और हत्या कांड का खुलासा किया। अगर पत्नी हत्या का आरोप न लगाती तो हादसा मानकर मामले को खत्म कर दिया जाता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button