पहाड़ों की सैर के दौरान भालू से हुई खतरनाक मुलाकात, देखें वीडियो

मेक्सिको में पहाड़ों की सैर के दौरान पर्यटकों के एक ग्रुप का सामना अचानक भालू से हो गया। जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी के रोंगटे खड़े करता नजर आ रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ज्यादातर लोगों को शहरों की भागदौड़ की जिंदगी के बीच एक ब्रेक लेना काफी पसंद होता है। अपने इस ब्रेक में वह अपनी बिजी लाइफ शेड्यूल से फुर्सत होकर कुछ पल प्रकृती के बीच बिताना पसंद करते हैं। ऐसे में कुछ लोग पहाड़ों का रुख करते हैं तो कुछ कोस्टल एरिया में जाना पसंद करते हैं।

फिलहाल पहाड़ों पर जाने वाले लोगों को अक्सर ट्रैकिंग और हाइकिंग करते देखा जाता है। ऐसे में कई बार उनका सामना जंगली जानवरों के साथ हो जाता है। ऐसे हालात में हर किसी की हालत खराब हो जाती है, वहीं कई बार जानवरों के साथ हुए खतरनाक मुठभेड़ के दौरान लोगों की जान भी चली जाती है।

मेक्सिको में पर्यटकों से टकराया भालू

ऐसा ही एक वाक्या मेक्सिको में पर्यटकों के साथ देखने को मिला, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवतियों के एक ग्रुप की पहाड़ों पर चढ़ाई करने के दौरान एक काले भालू से मुठभेड़ हो जाती है। इस दौरान भालू लड़कियों के कापी करीब पहुंच जाता है। जिसके बाद वह लड़कियां अपनी जगह पर खड़ी हो जाती है।

एक ही लड़की के पास घूमता रहा भालू

वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों लड़कियां अपनी जगह से बिल्कुल भी नहीं हिलती हैं। तो वहीं भालू बारबर एक ही लड़की के पास मंडराता रहता है और उसे सूंघने के बाद अपने अगले पैरों पर खड़े होकर उसे गले लगाते भी नजर आता है। जिसे देख किसी भी शख्स के पसीने छूट सकते हैं।

भालू ने नहीं पहुंचाया कोई नुकसान

फिलहाल वीडियो में देखा जा रहा है कि किसी भी युवती के अपनी जगह से नहीं हिलने के कारण वह भालू वहां से चला जाता है। भालू के वहां से आगे बढ़ते ही लड़कियां वहां से तेजी से पीछे हटकर खुद को बचा लेती हैं। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर हजारों यूजर्स का सांसें रोकते नजर आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button