सीएम योगी शुक्रवार को पहुँचे जौनपुर, कई परियोजनाओं की दी सौगात

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जौनपुर दौरे पर पहुँचे। सीएम योगी ने जौनपुर में निर्माणाधीन चिकित्सा महाविद्यालय का निरिक्षण कर कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जौनपुर दौरे पर पहुँचे। सीएम योगी ने जौनपुर में निर्माणाधीन चिकित्सा महाविद्यालय का निरिक्षण कर कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम योगी ने बच्चों को अन्नप्राशन कराया व उनको गोद में लेकर दुलार किया।

जौनपुर दौरे पर पहुँचे सीएम योगी ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि जौनपुर विकास के साथ आगे बढ़ रहा हमने दशकों से लंबित विकास योजनाओं को आगे बढ़ाया। आगे उन्होने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश को पहचान का संकट था, हमने 5 साल में यूपी की छवि को बेहतर किया, आज उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ा है।

यूपी मॉडल का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूपी के मॉडल को अन्य राज्यों ने अपनाया है, यूपी की कानून व्यवस्था नजीर बनी है, आज उत्तर प्रदेश दंगामुक्त है। उन्होने कहा कि आज भ्रष्टाचार पर कड़ी कार्रवाई हो रही है, अगर कोई दंगा करेगा तो 7 पीढ़ियां भुगतेंगी, भ्रष्टाचारियों की सम्पत्तियों को जब्त किया जा रहा है।

सीएम योगी ने अपने भाषण में विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा उन्होने कहा कि पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार चरम पर था, वो योजनाओं से खुद को फायदा पहुंचाते थे। कोरोना का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि कोरोना ने पूरी दुनिया को पस्त किया था, देश में जीवन-जीविका को बचाया गया। उन्होने कहा कि कोरोना काल में हमारी सरकार में राशन, इलाज, दवा और वैक्सीन सब फ्री दिया गया, कामगारों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाया था। उन्होने कहा कि आज युवाओं को उनके घर में रोजगार दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button