15 हजार रुपये सस्ते में खरीदें 50 इंच वाला OnePlus TV, जानिये इसके जबर्दस्त फीचर

वनप्लस के 50 इंच वाले टीवी को आप 15 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यह धमाकेदार ऑफर कंपनी की वेबसाइट पर लाइव है।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. 50 इंच का स्मार्ट टीवी (Smart TV) लेने की सोच रहे हैं, तो वनप्लस आपके लिए जबर्दस्त ऑफर लाया है। इस ऑफर के तहत आप कंपनी की वेबसाइट से OnePlus 50 Y1S Pro को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 50 इंच वाले इस टीवी की MRP 45,999 रुपये है। ऑफर में आप इसे 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 2 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इन दोनों ऑफर को मिला कर टीवी पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 15 हजार रुपये तक का हो जाता है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस का यह स्मार्ट टीवी 3840×2160 पिक्सल रेजॉलूशन वाले 50 इंच का डिस्प्ले से लैस है। टीवी गामा इंजन के साथ आता है और इसकी पिक्चर को HDR10+ सपोर्ट बेहद शानदार बना देता है। दमदार साउंड के लिए इस टीवी में आपको डॉल्बी ऑडियो के साथ 24 वॉट का स्पीकर सिस्टम मिलेगा। ओएस की बात करें तो वनप्लस का यह टीवी ऐंड्रॉयड 10 प्लैटफॉर्म पर काम करता है।

टीवी में दी गई रैम 2जीबी की है। साथ ही इसमें कंपनी 8जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी दे रही है। बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा से लैस इस टीवी में कंपनी प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, हॉटस्टार और गूगल प्ले स्टोर भी दे रही है। साथ ही इसमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ मिराकास्ट और मल्टीकास्ट ऑप्शन भी ऑफर किया जा रहा है।

44W चार्जिंग और 44MP के सेल्फी कैमरा वाले दमदार फोन पर भारी छूट, एक दिन का ऑफर
कनेक्टिविटी के लिए टीवी में 2.4 GHz/5 GHz 802.11 a/b/g/n, ब्लूटूथ 5.0, तीन HDMI 2.1 पोर्ट, एक ऑप्टिकल डिजिटल ऑडियो आउटपुट, एक एवी इनपुट, दो यूएसबी 2.0 और वनप्लस कनेक्ट 2.0 जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button