लखनऊ : शौच के लिए गई नाबालिक किशोरी की गला रेतकर हत्या…

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. एक तरफ जहां सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश को अपरध मुक्ति करने की बात करते है तो वहीं अपराधी उनकी इस मुहीम को आयना दिखा रहे है। मामला राजधानी लखनऊ का है जहां पर नाबालिक युवती की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि युवती सुबह शौच के लिए गई थी उसी समय दबंगो ने घटना को अंजाम दिया है। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन कर रही है।

राजधानी लखनऊ के दुबग्गा कोतवाली के मौराखेड़ा गांव में नाबालिग युवती की हत्या से हड़कंप मच गया। 16 वर्षीय नाबालिग की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या की गयी है। नाबालिग की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। बच्ची के पिता के पिता ने बताया कि वह सुबह 6 बजे शौच के लिए निकली थी। काफी देर बाद नहीं लौटी तो तलाश शुरू की गई तभी घर से दूर गांव के खेत में युवती का शव मिला। वहीँ युवती के पिता ने आगे कहा कि बिटिया के हत्यारे को फांसी की सजा दी जाए।

ये भी पढ़े

ऑस्ट्रेलिया का एडिलेड में फैन्स ने किया विराट कोहली का प्रि-बर्थडे सेलिब्रेशन

दूसरी तरफ डीसीपी राजुलराज को बयान देते हुए बताया कि शुरुवाती पड़ताल में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। हत्यारे की तलाश के लिए कई टीम लगाई गई है। कुछ इनपुट मिला है और टीम भेजी गई है। जो परिजन तहरीर देंगे उसपर हम कार्यवाही करेंगे। घटना स्थल पर डीसीपी राहुलराज, एडीसीपी और एसीपी सहित भारी संख्या में फोर्स मौजूद।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button