फ्लाइट में सिगरेट पीते दिखे बॉबी कटारिया, देखें वायरल फोटो

सोशल मीडिया पर फ्लाइट में धूम्रपान करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। क्या इस वीडियो की कहानी, आइये जानते हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सोशल मीडिया पर एक शख्स द्वारा विमान के अंदर सिगरेट पिए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इसे लेकर केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए शिकायत कर रहे हैं। एक यूजर की पोस्ट के जवाब में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जवाब भी दिया है।

वीडियो 23 जनवरी 2022 का है। विमान के अंदर सिगरेट पीने वाले शख्स का नाम बलविंदर कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया है। वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 जनवरी 2022 को बलविंदर कटारिया ने दुबई से दिल्ली की यात्रा स्पाइसजेट के विमान से की थी। उसी दौरान इस वीडियो को बनाया गया था। बाद में वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया गया था। अधिकारियों का कहना है कि एविएशन सिक्यॉरिटी ने बलविंदर के खिलाफ कार्रवाई की थी।

वीडियो में ऐसे बेशर्मी दिखा रहा शख्स

वीडियो में पीली टीशर्ट पहने और बढ़ी हुई दाढ़ी वाला बलविंदर बेशर्मी से विमान के अंदर सिगरेट पीता हुआ दिखाई देता है। इतना ही नहीं, वह विमान की तीनों सीटों पर जूते पहकर लेटा हुआ दिखाई देता है। वीडियो के बैकग्राउंट में एक गाना भी बज रहा है, जो कि साफ नहीं सुनाई दे रहा है। शख्स फ्लाइट की सीटों पर लेटा हुआ एक लाइटर की मदद से सिगरेट सुलगाता है और फिर कस भरकर धुआं छोड़ता दिखाई देता है। इस दौरान उसके चेहरे पर कुटिल मुस्कान दिखाई देती है।

उत्तराखंड के विधायक ने अमित शाह से की शिकायत

इस वीडियो को उत्तराखंड के खानपुर से विधायक उमेश कुमार ने ट्वीट करते हुए गृह मंत्री अमित शाह को टैग करके उनसे शिकायत की है। वीडियो वायरल हो गया। एक यूजर ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग कर उनका ध्यान खींचा। इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जवाब में लिखा, ”इसकी जांच कर रहे हैं। ऐसे जोखिम भरे व्यवहार के लिए कोई सहिष्णुता नहीं होगी।

 

देखें वीडियो

https://youtube.com/shorts/Df3u6bVvKEI?feature=share

फ्लाइट में सिगरेट पीते बलविंदर कटारिया के वीडियो के बहाने यूजर्स सोशल मीडिया पर मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने सिंधिया को ही जवाब में लिखा दिया, ”बीजेपी का है तो ये सोच कर मत छोड़ देना।

स्पाइसजेट ने क्या कहा

फ्लाइट में सिगरेट पीने वाला वीडियो वायरल होने पर स्पाइसजेट एयरलाइन ने सफाई दी है। एयरलाइन ने कहा कि सोशल मीडिया पर दिख रहे फ्लाइट में आराम से सिगरेट पीने वाले वीडियो को लेकर जनवरी 2022 में जांच हो पूरी हो चुकी है। एयरलाइन ने यह भी कहा कि मामले को लेकर गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button