Atiq Ashraf Murder: अतीक-अशरफ के शूटरों की सख्त पहरे में पेशी ,SIT ने मांगी 7 दिन की रिमांड 

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

प्रयागराज : माफिया अतीक और अशरफ की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या करने वाले शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेशी के लिए सीजेएम कोर्ट लाया गया है। पुलिस की रिमांड अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई हुई। पुलिस ने तीनों शूटरों की 14 दिन की रिमांड मांगी है। कुछ देर में फैसला आएगा।

अतीक अशरफ के हत्यारोपियों की कोर्ट में पेशी

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपियों की बुधवार को सीजेएम (मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट) की अदालत में पेशी होगी। जहां एसआईटी की ओर से पुलिस रिमांड में दिए जाने के प्रार्थना पत्र पर कार्यवाही शुरू होगी। यह आदेश मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम ने अतीक अशरफ हत्याकांड की जांच के लिए गठित एसआईटी की ओर से पेश अर्जी पर दिया। इस बीच कोर्ट के आदेश पर जेल से न्यायालय तक लाए जाने के दौरान हत्यारूपियों की सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

प्रयागराज पुलिस माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों शूटरों को लेकर सीजीएम कोर्ट लेकर पहुंची। माफिया अतीक और अशरफ की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या करने वाले शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेशी के लिए सीजेएम कोर्ट लाया गया।

पुलिस की रिमांड अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई हुई। पुलिस ने तीनों शूटरों की 14 दिन की रिमांड मांगी है। कुछ देर में फैसला आएगा। मंगलवार को हत्याकांड की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) दिनेश कुमार गौतम की कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों को तलब करने की मांग की थी।

सीजेएम ने पुलिस को आदेश दिया है कि आरोपियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में पेश किया जाए। कस्टडी में ही अतीक और अशरफ की हत्या के कारण देर शाम तक कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था का पुलिस अधिकारियों ने जायजा भी लिया। तीनों आरोपी प्रतापगढ़ जेल में बंद थे।

अतीक के गुर्गों के खौफ के कारण चारों को नैनी जेल से सोमवार को ही प्रतापगढ़ भेजा गया था। शूटरों को कचहरी तक लाए जाने के दौरान पूरे रास्ते चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात हैं। कचहरी छावनी में तब्दील है। जांच एजेंसियों के साथ-साथ आरएएफ और पीएसी के जवानों की तैनाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button