के एल राहुल की शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन…

के एल राहुल और अथिया शेट्टी बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं। काफी समय से दोनों की शादी की खबरें खूब वायरल हो रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाते रहते हैं। हालांकि कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें काफी वायरल हो रही हैं। अब इन शादी की खबरों पर आथिया का रिएक्शन आया है। अथिया ने सोशल मीडिया पर इस पर अपना जवाब दिया है। हाालंकि उनके जवाब देने का तरीका काफी अलग है। उन्होंने जो जवाब दिया है उसके जरिए उन्होंने उनकी शादी की फेक खबरें देने वालों की क्लास भी लगाई है। अथिया का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है अथिया का जवाब

ऐसी खबरें आ रही थीं कि अथिया और के एल राहुल 3 महीने में शादी करने वाले हैं। अथिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, मुझे आशा है कि इस शादी में मुझे भी बुलाया जाए जो 3 महीने बाद होने वाली है।

बता दें कि अथिया और के एल राहुल हाल ही में मुनिच गए थे। वहीं राहुल की सर्जरी हुई थी। इसके बाद ही ये खबर आई कि अथिया और के एल राहुल 3 महीने में शादी करने वाले हैं।

कुछ दिनों पहले सुनील से जब हाल ही में शादी की खबरों के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, ‘नहीं अभी ऐसा कुछ नहीं हुआ है।’ वहीं मई में भी जब शादी की खबरें आई थीं तब अथिया के भाई अहान ने शादी की खबरों पर कहा था, शादी की बात जहां है तो अभी तक ऐसी कोई तैयारी नहीं की गई है। फिलहाल ये सब सिर्फ अफवाह है। तो जब शादी ही नहीं है तो हम आपको डेट्स क्या दें।

ये भी पढ़े

क्या प्रेग्नेंट हैं विकी कौशल की पत्नी कटरीना कैफ…

अथिया और राहुल ने पिछले साल अपना रिलेशनशिप ऑफिशयल किया था जब राहुल ने अथिया को विश किया था। वह अथिया के परिवार के भी काफी करीब हैं और उनके हर फंक्शन में जाते हैं। इतना ही नहीं अहान के पहली फिल्म के प्रीमियर में भी राहुल गए थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button