क्या प्रेग्नेंट हैं विकी कौशल की पत्नी कटरीना कैफ, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

ऐसा पहली बार हुआ है जब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कटरीना कैफ कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें एक बार फिर से तेज हो गई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार पोस्ट और कॉमेंट कर रहे हैं कि कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही इस बारे में खुद अनाउंसमेंट करेंगी। लेकिन आखिर फिर एक बार शुरू हुए कयासों के इस सिलसिले की वजह क्या है? तो आपको बता दें कि कटरीना कैफ पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया से गायब हैं और पैप्स को भी उनकी कोई झलक नहीं मिली है।

क्यों लाइमलाइट से दूर हो गई हैं कटरीना कैफ?

देखा जाए तो ऐसा पहली बार हुआ है जब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कटरीना कैफ कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं। तो क्या फैंस का कयास सही है? इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। बेहतर होगा कि कटरीना कैफ के खुद ही इस बारे में अनाउंसमेंट करने का इंतजार किया जाए।

आलिया भट्ट के बाद अब कटरीना भी हैं प्रेग्नेंट?

इसी साल शादी के बंधन में बंधीं आलिया भट्ट ने पिछले दिनों ही अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के सिर्फ 3 महीने बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ गई थी और अब कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ भी जल्द ही सोशल मीडिया पर आकर फैंस को गुड न्यूज देंगी।

लाइव चैट में फैंस ने खुलकर पूछा था ये सवाल

कटरीना कैफ के पब्लिक अपीयरेंस की बात करें तो वह पिछली बार करण जौहर के 50वें बर्थडे की आलीशान पार्टी में नजर आई थीं। तभी से कटरीना कैफ पूरी तरह नदारद हैं। हाल ही में कटरीना कैफ से जुड़ी एक सोशल मीडिया लाइव चैट में ज्यादातर फैंस कटरीना के लाइमलाइट से दूर होने की वजह पूछते नजर आए थे लेकिन कोई ठोस जवाब कटरीना की टीम की तरफ से अभी तक नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button