अमेठी: चलती ट्रेन से गिरने पर दो युवकों की मौत…

यूपी के अमेठी में चलती ट्रेन से गिरने से दो युवकों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद दोनों के शव झाड़ियों में मिले हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अमेठी जिले के फुरसतगंज रेलवे स्टेशन के पास कथित रूप से चलती ट्रेन से गिरने से दो युवकों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बुधवार को बताया कि रायबरेली-अमेठी रेलखंड पर स्थित फुरसतगंज रेलवे स्टेशन के पास कुछ ग्रामीणों ने झाड़ियों में दो युवकों के शव और एक अन्य युवक को गंभीर रूप से घायल हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी।

कैसे हुआ हादसा?

पुलिस ने बताया कि घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृत युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। उनकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे ने बताया कि यह घटना मंगलवार की बतायी जा रही है। उन्होंने बताया कि आशंका है कि वे युवक प्रतापगढ़ से दिल्ली जा रही पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरे थे लेकिन अंधेरा होने के कारण झाड़ियों में कोई उन्हें देख नहीं पाया। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने उन्हें देखकर पुलिस को सूचना दी।

रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव

हाल ही में एक ऐसे हादसे की खबर बस्ती से भी आई थी जहां जिले के बभनान रेलवे स्टेशन के पश्चिम और पूर्वी छोर पर दो युवकों का शव रेलवे ट्रैक के किनारे बरामद हुआ। पुलिस ने आशंका जताई कि दोनो की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। दोनो युवकों के शवों की पहचान कर ली गई ही. हालांकि हादसे को लेकर पुलिस दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है कि कहीं युवकों ने आत्महत्या तो नहीं की है या फिर यह हादसे का शिकार हुए है। साथ ही कुछ लोग दोनो की हत्‍या की आशंका भी व्‍यक्‍त कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button