अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का गाना रिलीज, जानिये कब बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी मूवी

सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच फिल्म का नया गाना डन कर दो रिलीज हो गया है, जिस में वो माता के जागरण के झूमते नजर आ रहे हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में जुटे हैं। रक्षाबंधन के ट्रेलर से लेकर गानों तक को दर्शक पसंद कर रह हैं। सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच फिल्म का नया गाना डन कर दो रिलीज हो गया है, जिस में वो माता के जागरण के झूमते नजर आ रहे हैं। इस गाने को फैन्स पसंद कर रहे हैं।

हिमेश ने दिया है म्यूजिक

गाना ‘डन कर दो’ तेजी से यूट्यूब पर व्यूज बटोर रहा है और फैन्स इसे पसंद कर रहे हैं। इस गाने का म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया है और बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। वहीं इस गाने को नवराज हंस ने अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने की कोरियोग्राफी का क्रेडिट विजय गांगुली को जाता है। गाने में अक्षय कुमार, भक्त बनकर भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं।

‘कंगन रूबी वाला’में भूमि संग अक्षय की कैमिस्ट्री

याद दिला दें कि इससे पहले फिल्म का गाना ‘कंगन रूबी वाला’ रिलीज हुआ था, जिस में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर की जोरदार कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है और हिमेश रेशमिया ने गाया है। ‘रक्षाबंधन’ दहेज पर आधारित सोशल कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादी खतीब और स्मृति श्रीकांत की भी अहम भूमिका हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स

अक्षय कुमार का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो बैक टू बैक फिल्मों का शूट करते हैं। एक ओर जहां वो एक फिल्म का शूट करते हैं तो दूसरी ओर अगली फिल्म का ऐलान भी कर देते हैं। अक्षय कुमार की पाइपलाइन में ‘रक्षा बंधन’, ‘गोरखा’, ‘राम सेतु’, ‘सेल्फी’, ‘मिशन सिंड्रेला’ और ‘कैप्सूल गिल’ जैसी फिल्में हैं। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म ‘द एंड’ से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button