धमकियों के बाद सलमान खान ने विदेश से इम्पोर्ट कराई सबसे महंगी बुलेट-प्रूफ कार, जाने इसकी खासियत

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

नई दिल्ली : सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर लॉन्च किया। इस मौके पर अभिनेता सहित फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मुंबई के जुहू में नजर आई। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ने पैपराजी के सामने पोज दिए, लेकिन इवेंट में फिल्म के बाद जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा सुनने को मिली वह भाईजान की हाई-एंड बुलेटप्रूफ एसयूवी कार थी। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर लॉन्च में वह अपनी इस नई एसयूवी कार से पहुंचे थे।

भाईजान से दुबई से इम्पोर्ट की अपनी बुलेटप्रूफ एसयूवी

सलमान खान की व्हाइट कलर की यह कार देखते ही बन रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भाईजान ने अपनी निसान पेट्रोल हाई-एंड बुलेटप्रूफ एसयूवी कार दुबई से इम्पोर्ट करवाई है। इसे अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार दुबई में सलमान खान की निसान पेट्रोल की ऑन-रोड कीमत 45.89 लाख रुपये से 88 लाख रुपये के बीच है। चूंकि एसयूवी भारत में उपलब्ध नहीं है, इसलिए अभिनेता ने इम्पोर्ट टैक्स और कस्टम फीस के साथ एसयूवी की कीमत का भुगतान किया है। ऐसे में बताया जा रहा है कि सलमान खान ने अपनी इस ब्रांड न्यू कार के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। हालांकि अभिनेता की ओर से कार की कीमत को लेकर किसी भी तरह का बयान नहीं आया है।

 धमकी मिलने के बाद खरीदी कार

आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी यह कार ऐसे वक्त पर खरीदी है जब उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। कुछ हफ्ते पहले ईमेल के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी, जिससे उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इसके अलावा सलमान खान को एक और जान से मारने की धमकी मिली जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि वह उन्हें 30 अप्रैल को खत्म कर देगा! 10 अप्रैल को रात 9 बजे मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरी कॉल की गई थी. शुरू में कॉल करने वाले की पहचान नहीं हो पाई थी। हालांकि, पुलिस ने बाद में उसकी पहचान जोधपुर के गौरक्षक रॉकी भाई के रूप में की। उसके बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button