Jio के सुपर वैल्यू प्लान,उठाऐ लाभ रोज मिलेगा 2GB डेटा, जानिऐ कीमत

 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटलकंपनी ने हाल ही में अपने वेबसाइट का डिजाइन बदला है। पहले कंपनी ने रोज मिलने वाले डेटा के हिसाब से प्लान की लिस्ट बनाई हुई थी। अब सभी प्लान एक साथ आ गए हैं। हालांकि ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने कुछ प्रीपेड प्लान्स को बेस्ट सेलर, ट्रेंडिंग और सुपर वैल्यू की कैटेगरी में रखा है।

क्या हैं जियो
जैसा कि नाम से ही पता लग रहा है, रिलायंस जियो के सुपर वैल्यू प्लान का मतलब ऐसे प्रीपेड प्लान्स से है, जो ग्राहकों को किफायती पड़ रहे हों। यानी उन्हें कम से कम कीमत में ज्यादा डेटा और वैलिडिटी मिल रही हो। कंपनी ने इस कैटेगरी में दो प्लान को रखा है, जिनकी कीमत 249 रुपये और 2599 रुपये है। दोनों ही प्लान रोज 2 जीबी डेटा के साथ आते है

Jio का ₹249 वाला सुपर वैल्यू प्लान
रिलायंस जियो को 249 रुपये वाला प्लान सबसे सस्ता रोज 2 जीबी डेटा वाला प्लान है। इसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह यूजर्स कुल 56 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर पाते हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं।

यह रोज 2 जीबी डेटा वाला कंपनी का सबसे महंगा प्लान है। प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी और 10GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है। इस तरह यूजर्स को कुल 740 जीबी डेटा मिल जाता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Related Articles

Back to top button